फोटो गैलरी

Hindi Newsकुमारडुंगी और एसपीजी मिशन सेमीफाइनल में

कुमारडुंगी और एसपीजी मिशन सेमीफाइनल में

राजकीयकृत प्लस टू स्कूल कुमारडुंगी ने एमएसएम हाई स्कूल को 14 रनों से तथा एसपीजी मिशन हाई स्कूल ने प्लस टू जिला स्कूल को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में...

कुमारडुंगी और एसपीजी मिशन सेमीफाइनल में
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 06 May 2017 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

राजकीयकृत प्लस टू स्कूल कुमारडुंगी ने एमएसएम हाई स्कूल को 14 रनों से तथा एसपीजी मिशन हाई स्कूल ने प्लस टू जिला स्कूल को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा चाईबासा के बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे जीसी जैन अंतर स्कूल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पहला क्वार्टरफाइनल : राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल कुमारडुंगी की टीम 17.2 ओवर में 115 रनों पर सिमट गई। टीम के स्टार खिलाड़ी बाल्मिकी बेहरा ने सात चौके की मदद से 37 और सुनील बेहरा ने 21 रन बनाए। एमएसएम स्कूल की ओर से सचिन महतो और सुजीत कुमार महतो ने तीन-तीन तथा राहुल नायक ने दो सफलता अर्जित की।

जवाब में एमएसएम हाई स्कूल की पूरी टीम 17.5 ओवर में 101 रनों पर सिमट गई। शिशु रंजन ने सर्वाधिक 30 रन बनाए। कुमारडुंगी की ओर से सुनील बेहरा ने 17 रन देकर चार तथा विवेक कुमार और बाल्मिकी बेहरा ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। बाल्मिकी को उसके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

दूसरा क्वार्टरफाइनल : प्लस टू जिला स्कूल ने 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 133 रनों का स्कोर खड़ा किया। साहिल कुंकत ने 31, अमन मुखी ने 30 और रवि सुंडी ने 26 रनों की पारी खेली। एसपीजी मिशन की ओर से विश्वजीत और अभिषेक ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

जवाब में एसपीजी मिशन हाई स्कूल ने उतार-चढ़ाव के बीच 18.5 ओवर में नौ विकेट पर 134 रन ठोक डाले। मैन ऑफ द मैच अंकित कुमार ने सात चौके व एक छक्के की मदद से 50 तथा अभिषेक ने दो चौके व एक छक्के की मदद से 20 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली। प्रशांत ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें