फोटो गैलरी

Hindi Newsवन्देमातरम कहने में कोई गुरेज नहीं: मोहसिन रजा

वन्देमातरम कहने में कोई गुरेज नहीं: मोहसिन रजा

जौनपुर में प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ बोर्ड राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि वंदेमातरम् कहने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है, क्योंकि अपने वतन से मोहब्बत करते हैं। वंदे मातरम में मादरे वतन की...

वन्देमातरम कहने में कोई गुरेज नहीं: मोहसिन रजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ बोर्ड राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि वंदेमातरम् कहने में उन्हें कोई गुरेज नहीं है, क्योंकि अपने वतन से मोहब्बत करते हैं। वंदे मातरम में मादरे वतन की मोहब्बत का जिक्र किया गया है। विपक्षी दलों के लोग सिर्फ बेवजह मुद्दा बना रहे हैं। वह रविवार को सिपाह स्थित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने मुस्लिम लड़कियों की शादी के लिए सद्भावना मंडप प्रत्येक जिले में बनवाने की घोषणा की है। इसमें सरकार सौ जोड़ों की शादी एक साथ कराने के साथ साथ 20 हजार रुपये मेहर की रकम भी अदा करेगी। इससे साफ जाहिर होता है कि यह सरकार अन्य सरकारों से ज्यादा मुस्लिमों की हिमायती है। राज्यमंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 घंटे कार्य कर रहे हैं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी 20 घंटे कार्य करके सूबे का विकास करने में लगे हैं।

इस सरकार से अल्पसंख्यकों में जिस तरह से उत्साह देखा जा रहा है, उससे विपक्षियों के होश उड़ हुए है। पूर्व की सरकारों में जितने भी भ्रष्टाचार हुए हैं उसकी जांच की जा रही है, इसमें जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने प्रदेश भर के वक्फ बोर्ड में हुए घोटाले की जांच रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है। जल्द अहम कार्रवाई की जाएगी। इसके पहले शिया जामा मस्जिद के पेश इमाम मौ. महफुजूल हसन खां, शहंशाह हुसैन रिजवी, सलमान अब्बास, रंजना सिंह, सुधांशु सिंह व अन्य ने राज्यमंत्री का स्वागत किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें