फोटो गैलरी

Hindi Newsदतिया व सोनागिर स्टेशन के बीच बोल्डर से टकराई केरला एक्सप्रेस

दतिया व सोनागिर स्टेशन के बीच बोल्डर से टकराई केरला एक्सप्रेस

झांसी सेक्शन के दतिया व सोनागिर स्टेशन के बीच पटरी पर रखे बोल्डर से केरला एक्सप्रेस टकरा गई। दुर्घटना की सूचना पर रेल अधिकारियों और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम के मुताबिक हादसे से ट्रेनों के...

दतिया व सोनागिर स्टेशन के बीच बोल्डर से टकराई केरला एक्सप्रेस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

झांसी सेक्शन के दतिया व सोनागिर स्टेशन के बीच पटरी पर रखे बोल्डर से केरला एक्सप्रेस टकरा गई। दुर्घटना की सूचना पर रेल अधिकारियों और आरपीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। टीम के मुताबिक हादसे से ट्रेनों के संचालन में कोई असर नहीं पड़ा।

त्रिवेन्द्रम से चलकर नई दिल्ली की ओर जा रही केरला एक्सप्रेस शनिवार सुबह झांसी स्टेशन से निकली। ट्रेन चालक ने सूचना अफसरों को जानकारी दी कि गाड़ी जब दतिया एवं सोनागिर स्टेशन के बीच किलोमीटर नम्बर 1168/10 पर पहुंची। तभी गाड़ी का इंजन पटरी पर रखे बोल्डर से टकरा गया। ट्रेन चालक की सूचना पर एसएसई जीतेन्द्र व आरपीएफ मौके पर पहुंची। जहां पटरी किनारे कुछ टुकड़े आदि मिले। बताया गया है कि बोल्डर ज्यादा बड़ा न होने से इंजन में कोई खराबी नहीं आई। वहीं भोपाल झांसी रूट पर बबीना व खजराहा स्टेशन के बीच मालगाड़ी पटरी पर रखे बोल्डर से टकरा गई। सूचना पर सम्बंधित विभाग के अफसर व आरपीएफ ने मौके पर जांच की। बताया गया है कि पटरी पर किसी शरारती तत्वों ने गिट्टी आदि रख दी थी। फिलहाल पटरी पर बोल्डर रखे होने से ट्रेन टकराने की घटनाओं ने आरपीएफ की मुश्किले बढ़ा दी है। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी झांसी सेक्शन में पटरी पर बोल्डर रखे जाने से इंजन टकराई की और भी घटना हो चुकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें