फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी से संबंधित सवालों से बचीं जशोदाबेन

मोदी से संबंधित सवालों से बचीं जशोदाबेन

यशोदाबेन ने अपने पति व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संबंधित किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने बस इतना कहा कि वह शिक्षिका और समाज सेवक हैं, समाज सेवा ही उनके जीवन का लक्ष्य है। ललितपुर के लिए...

मोदी से संबंधित सवालों से बचीं जशोदाबेन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

यशोदाबेन ने अपने पति व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से संबंधित किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने बस इतना कहा कि वह शिक्षिका और समाज सेवक हैं, समाज सेवा ही उनके जीवन का लक्ष्य है।

ललितपुर के लिए रवाना होने से पहले दो मिनट के लिए मीडिया से मुखातिब हुईं यशोदाबेन ने गुजराती में बात शुरू की, पीए ने उनके जवाब हिन्दी में मीडिया को बताए। दिल्ली में रहने और पीएम मोदी से शादी के सवालों पर चुप रहीं। उन्होंने कहा कि वह पूरा जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित करना चाहती हैं और यही उनका लक्ष्य है। यशोदाबेन ने कहा कि वह बबीना भी समाज सेवा के कार्य के लिए आयी हैं और जहां भी जरूरत होग समाज सेवा के कार्य के लिए जाएंगी।

ललितपुर में भी साहू समाज के कार्यक्रम में शामिल हुईं

यशोदाबेन, बबीना से ललितपुर प हुंची और यहां भी साहू समाज के एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। यह कार्यक्रम घंटाघर के पास रहने वाले सत्यनारायण साहू के घर पर रखा गया था। यहां साहू समाज के तमाम लोग एकत्र हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें