फोटो गैलरी

Hindi Newsसंदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव हरपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिसने घटना स्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके...

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव हरपुरा में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिसने घटना स्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके पक्ष ने ससुराल वालों ने उत्पीड़न का आरोप लगाया। कहा, बेटी को जबर्दस्ती जहर खिलाकर मार डाला। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

गांव हरपुरा निवासी घूरा की बेटी विजयकुमारी की शादी गांव बीरा निवासी बाबूलाल बेटा मातादीन के साथ सात साल पहले हुई थी। घूरा का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुर, सास, जेठ, जिठानी आए दिन विजयकुमारी के साथ मारपीट करते थे। उसका उत्पीड़न करते थे। इसकी शिकायत कई बार विजयकुमारी ने मायके में की। बताया, बीती 15 अप्रैल को विजयकुमारी के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की। उसे जबरन जहर पिला दिया। जिससे विजयकुमारी की हालत बिगड़ गई। विजयी कुमारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया। वहीं रास्ते में ही विजय कुमारी की मौत हा गई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पिता घूरा ने पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज किए जाने की मांग की है। वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो मामले की छानबीन की जा रही है। मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। छानबीन के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें