फोटो गैलरी

Hindi Newsचक्रधरपुर में 19 मोबाइल टावरों पर 19 लाख जुर्माना 

चक्रधरपुर में 19 मोबाइल टावरों पर 19 लाख जुर्माना 

बिना रजिस्ट्रेशन के चक्रधरपुर में टावर लगाने वाले 19 मोबाइल टावर कंपनियों पर नगर पर्षद ने 19 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। नगर पर्षद द्वारा सभी कंपनियों को नोटिस भेजकर जुर्माना राशि जमा करने का...

चक्रधरपुर में 19 मोबाइल टावरों पर 19 लाख जुर्माना 
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 08 Sep 2016 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना रजिस्ट्रेशन के चक्रधरपुर में टावर लगाने वाले 19 मोबाइल टावर कंपनियों पर नगर पर्षद ने 19 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। नगर पर्षद द्वारा सभी कंपनियों को नोटिस भेजकर जुर्माना राशि जमा करने का आदेश दिया है। साथ ही मोबाइल टावर का शुल्क जमा कर रजिस्ट्रेशन कराने को कहा है। 

गुरुवार को नगर पर्षद कार्यालय में नगर अध्यक्ष कृष्ण देव साह की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें शहर में बिना रजिस्ट्रेशन के लगे विभिन्न कंपनियों के 19 मोबाइल टावरों को लेकर चर्चा की गई। इसके बाद सभी कंपनियों को एक एक लाख रुपये का जुर्माना करने का निर्णय लिया गया। वहीं, घरों का बकाया पुराना  होल्डिग टैक्स जमा करने व शहरी क्षेत्र में चल रहे होटल, ठेला आदि का लाइसेंस बनाने को कहा गया। साथ ही निर्णय लिया गया कि एक सप्ताह के भीतर अगर होटल व ठेला वाले लाइसेंस नहीं बनाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। बैठक में नप के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, सीटी मैनेजर बिपिन बिमल टोप्पो समेत नप के कई कर्मचारी मौजूद थे। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें