फोटो गैलरी

Hindi Newsएनसीटीई की टीम ने डोरंडा कॉलेज का निरीक्षण किया

एनसीटीई की टीम ने डोरंडा कॉलेज का निरीक्षण किया

डोरंडा कॉलेज में बीएड कोर्स शुरू करने के मद्देनजर एनसीटीई (नेशनल काउंसिल ऑफ टीचर्स एजुकेशन) की टीम ने शनिवार को डोरंडा कॉलेज का निरीक्षण किया। दो सदस्यीय टीम दोपहर लगभग 2.00 बजे कॉलेज पहुंची। इस टीम...

एनसीटीई की टीम ने डोरंडा कॉलेज का निरीक्षण किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 08:05 PM
ऐप पर पढ़ें

डोरंडा कॉलेज में बीएड कोर्स शुरू करने के मद्देनजर एनसीटीई (नेशनल काउंसिल ऑफ टीचर्स एजुकेशन) की टीम ने शनिवार को डोरंडा कॉलेज का निरीक्षण किया। दो सदस्यीय टीम दोपहर लगभग 2.00 बजे कॉलेज पहुंची। इस टीम में गवर्मेंट बीएड कॉलेज कोलकाता के सेवानिवृत्त प्राचार्य डॉ सपन भट्टाचार्य और चेन्नई बीएड कॉलेज की आरकेपी कल्लियामल शामिल हैं। प्राचार्य डॉ वीएस तिवारी उन्हें सभी विभागों की जानकारी दी।

टीम ने लाइब्रेरी का निरीक्षण किया। वहां रजिस्टर में एंट्री, साइंस, आर्ट्स और कॉमर्स की किताबों की संख्या आदि विवरण लिया। इसके बाद उन्होंने जूलॉजी, फिजिक्स, बॉटनी आदि के लैब का निरीक्षण किया। टीम कॉलेज के स्पोर्ट्स विभाग में भी गई। उन्होंने विद्यार्थियों को दी जानेवाली टीशर्ट देखने की इच्छा जताई, जिसे उन्हें दिखाया गया। टीम ने खेल सामग्रियों का भी जायजा लिया। साथ ही, स्टॉक रजिस्टर की फोटो कॉपी, खेल सामग्री की खरीद की रसीद की फोटोकॉपी प्राप्त की। खेल के मैदान के बारे में भी पूछा गया। मौके पर डॉ एचबी सिंह, डॉ ब्रजेश कुमार, डॉ बीके मंडल, डॉ मंजु मिंज, रिजु कच्छप, डॉ एम रहमान, डॉ मलय भारती, प्रो जेपी राय व अन्य शिक्षकगण मौजूद थे। टीम रविवार को भी कॉलेज का निरीक्षण करेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें