फोटो गैलरी

Hindi Newsरॉकऑन धनबाद में बॉलीवुड कलाकार कुणाल ने मचाया धमाल

रॉकऑन धनबाद में बॉलीवुड कलाकार कुणाल ने मचाया धमाल

हां हंसी बन गए...हां नमी बन गए, तुम मेरे आसमां, मेरी जमीं बन गए। जिला परिषद मैदान में आयोजित रॉक शो में पहुंचे बॉलीवुड के गीतकार कुणाल वर्मा द्वारा इस गीत को गाते ही मैदान में मौजूद भीड़ ने तालियों...

रॉकऑन धनबाद में बॉलीवुड कलाकार कुणाल ने मचाया धमाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Mar 2017 09:50 AM
ऐप पर पढ़ें

हां हंसी बन गए...हां नमी बन गए, तुम मेरे आसमां, मेरी जमीं बन गए। जिला परिषद मैदान में आयोजित रॉक शो में पहुंचे बॉलीवुड के गीतकार कुणाल वर्मा द्वारा इस गीत को गाते ही मैदान में मौजूद भीड़ ने तालियों के साथ उनका स्वागत किया। गूंज बैंड की ओर से आयोजित रॉक ऑन धनबाद शो को सुनने के लिए युवाओं की भीड़ जुटी थी।

कुणाल के अलावा स्थानीय कलाकारों ने अपनी गीतों से लोगों को झुमाया। कार्यक्रम का उद्घाटन अनुपा गुप्ता ने किया। रॉक शो की शुरुआत गणेश वंदना से हुई। कुणाल ने मंच पर आते ही अपने सबसे लोकप्रिय गीत को गाया। फिर गूंज के कलाकारों के साथ गुलाबी आंखें गाकर सर्द भरी इस शाम को और रंगीन बना दिया। कार्यक्रम को देखने के लिए शाम छह बजे से ही जिला परिषद मैदान में लोग जुटने लगे थे। इस शो का संचालन दीपक और विवेक ने किया। राजा बरियार ने अपने पैड से आई रे, आई रे का धुन बजाकर कार्यक्रम की शुरुआत की थी। वहीं कुणाल ने तेरे बिन, नहीं लागे जिया और हरे रामा, हरे कृष्णा भी गाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें