फोटो गैलरी

Hindi Newsदुमका में देर से आने पर पिता ने डांटा तो किशोरी ने कुएं में कूदकर जान दी

दुमका में देर से आने पर पिता ने डांटा तो किशोरी ने कुएं में कूदकर जान दी

झारखंड के दुमका जिले में दो दिनों से लापता किशोरी स्मृति कुमारी उर्फ लाली की लाश घर के कुएं से बरामद की गई है। गत मंगलवार को किशोरी पिता के डांट से नाराज होकर गायब हो गई थी। गुरुवार को घर के कुएं से...

दुमका में देर से आने पर पिता ने डांटा तो किशोरी ने कुएं में कूदकर जान दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 09 Sep 2016 08:49 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के दुमका जिले में दो दिनों से लापता किशोरी स्मृति कुमारी उर्फ लाली की लाश घर के कुएं से बरामद की गई है। गत मंगलवार को किशोरी पिता के डांट से नाराज होकर गायब हो गई थी। गुरुवार को घर के कुएं से ही उसकी लाश बरामद हुई। सूचना पाकर नगर थाने की पुलिसमौके पर पहुंची और लाश को कुएं से निकलवाया। किशोरी के पिता संतोष कुमार दुमका कोर्ट में अधिवक्ता है। मंगलवार को उन्होंने नगर थाने में बेटी के भगाकर ले जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। बयान दिया है कि सोमवार को स्मृति बाल सैनिक स्कूल गई थी। वह 9वीं कक्षा की छात्रा थी। शिक्षक दिवस पर वह घर देर से पहुंची थी। इसपर पिता ने डांटकर पूछा कि स्कूल से आने में देर क्यों हुई। बेटी ने कहा कि वह स्कूल से बाजार चली गई थी। सोमवार को घर में ठीक-ठाक से रही। मंगलवार को नाश्ता एवं खाना खाने के बाद घर से लापता हो गई। उसने सोने की कान की बाली को खोलकर घर में रख दी थी। साथ में मोबाइल तक नहीं लेकर गई थी। पिता को संदेह हुआ, तो उन्होंने स्मृति की तलाश शुरू कर दी।

दूसरे दिन तक बेटी का कोई अतापता नहीं मिलने पर उन्होंने नगर थाना में अज्ञात के खिलाफ बेटी के अपहरण करने की एफआईआर दर्ज कराई। इधर, गुरुवार की कुएं में स्मृति का शव मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

इंस्पेक्टर विष्णु प्रसाद चौधरी ने कहा कि वह घर देर से पहुंची थी। इसी वजह से पिता ने बेटी को डांटा था। गुरुवार सुबह में बेटी का शव घर के कुएं से ही बरामद हुई है। शव का पोस्टमार्टम हो चुका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें