फोटो गैलरी

Hindi Newsकतरास स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाएं डीआरएम : जलेश्वर

कतरास स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाएं डीआरएम : जलेश्वर

धनबाद के तरास रेलवे स्टेशन पर रेलयात्रियों के लिए सुविधाएं बढ़ाने की मांग पर जदयू ने मंगलवार को धरना दिया। धरना में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो भी शामिल हुए। महतो ने कहा...

कतरास स्टेशन पर सुविधाएं बढ़ाएं डीआरएम : जलेश्वर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 07 Sep 2016 10:29 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद के तरास रेलवे स्टेशन पर रेलयात्रियों के लिए सुविधाएं बढ़ाने की मांग पर जदयू ने मंगलवार को धरना दिया। धरना में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो भी शामिल हुए।

महतो ने कहा कि कतरास स्टेशन की स्थिति दयनीय है। डिवीजनल रेलवे प्रबंधक यदि पंद्रह दिन के अंदर मांगें पूरी नहीं करते हैं तो जदयू डीआरएम कार्यालय पर जोरदार धरना देगा। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजबलाल शर्मा ने भी धरना को अपना समर्थन दिया। धरना को संबोधित करनेवालों में रामस्वरूप यादव, पिंटू सिंह, राजू कुमार सिंह, प्रकाश नोनियां, राहुल महतो, जियाउल हक, अशरफ अंसारी, रोबिन पाल, लालजी शर्मा, सुभाष बंसल, कुलवंत सिंह, बिरजू पटवा, रंजीत पांडे, अशोक यादव, करमचंद बाउरी, दीना साव, बबलू बनर्जी, महादेव महतो, सत्यनारायण हजारी, ऐनुल हक, अजय पासवान, आफताब महतो आदि थे।  डीआरएम धनबाद के नाम  मांग पत्र को कतरास रेलवे पदाधिकारी प्रमोद कुमार सिंह को दिया गया। 

प्रमुख मांगें
मांगों में कतरास स्टेशन में प्लेटफार्म दो नंबर में जाने के लिए ओवरब्रिज का निर्माण, धनबाद स्टेशन की तर्ज पर कतरास स्टेशन में भी स्टॉलों का निर्माण करा कर दुकानदारों को आवंटित करना, प्रतिक्षालय एवं यात्री सुविधा मुहैया कराना, कतरास स्टेशन प्लेटफार्म में महिला शौचालय की व्यवस्था कराना व कतरास स्टेशन पर महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव प्रमुख है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें