फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश यादव: देश की आतंरिक सुरक्षा फेल, केंद्र सरकार जरूरी कदम उठाए

अखिलेश यादव: देश की आतंरिक सुरक्षा फेल, केंद्र सरकार जरूरी कदम उठाए

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सुकुमा में हमारे जवान मारे गए और अब कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर हमला कर आतंकियों ने देश की आतंरिक सुरक्षा को चुनौती दी है। यह देश के लिए भी बड़ी चुनौती है। भारत...

अखिलेश यादव:  देश की आतंरिक सुरक्षा फेल, केंद्र सरकार जरूरी कदम उठाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले सुकुमा में हमारे जवान मारे गए और अब कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर हमला कर आतंकियों ने देश की आतंरिक सुरक्षा को चुनौती दी है। यह देश के लिए भी बड़ी चुनौती है। भारत सरकार तुरंत प्रभावी और ठोस कदम उठाए। जरूरत हो तो शक्ति का प्रदर्शन करने से भी न चूके। उन्होंने कहा कि आयुष की शहादत बेकार नहीं जाएगी। पूरा देश आयुष को सलाम करता है और पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है। आर्थिक मदद के मामले में योगी सरकार पिछली सपा सरकार की नीति को स्वीकार करे। तत्काल शहीद परिवार के लिए सहायता राशि का ऐलान करे। उन्होंने कहा कि देश का सामाजिक सौहार्द बिगड़ रहा है।

आगरा एक्सप्रेस वे में सेना की भी ली मदद

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे की जांच के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि इसे बनाने में सेना के इंजीनियरों ने भी मेरी मदद की थी। उनकी सलाह को निर्माण एजेंसी ने अपने प्रोजेक्ट में शामिल किया गया। गुणवत्ता से किसी तरह का समझौता नहीं किया गया। एक सवाल के जवाब में कहा कि शहीद पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। जब मैं मुख्यमंत्री था तो भी शहीद परिवारों के घर पहुंचने की कोशिश करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें