फोटो गैलरी

Hindi Newsकन्नौज में परिवार के तीन लोगों की मौत से घर में पसरा मातम

कन्नौज में परिवार के तीन लोगों की मौत से घर में पसरा मातम

छिबरामऊ में नगला पम्मी गांव का एक दम्पति बाइक से भोगांव के रहने वाले बहनोई रामशरन की मौत पर मातमपुरसी में शामिल होने के लिए उनके घर जा रहे थे। तभी घिलोई के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दम्पति के...

कन्नौज में परिवार के तीन लोगों की मौत से घर में पसरा मातम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

छिबरामऊ में नगला पम्मी गांव का एक दम्पति बाइक से भोगांव के रहने वाले बहनोई रामशरन की मौत पर मातमपुरसी में शामिल होने के लिए उनके घर जा रहे थे। तभी घिलोई के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार दम्पति के साथ ही उनके एक भतीजे को कंटेनर ने रौंद दिया। यहां तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की खबर मिलते ही शादी वाले इस घर में मातम पसर गया।

सौरिख थाना क्षेत्र की ग्राम सभा किशई जगदीशपुर के मजरे नगला पम्मी के रहने वाले सरमन पुत्र हरपाल जाटव की बहन क्रांती के पति रामशरन निवासी रामलीला मैदान भोगांव की शनिवार की भोर अचानक मौत हो गई। बहनोई की मौत की सूचना पर सरमन पत्नी शीला देवी व भतीजे पारस उर्फ कल्लू पुत्र महेश चन्द्र जाटव के साथ एक बाइक पर सवार होकर उनके घर जा रहे थे। तभी हाइवे पर घिलोई के पास दिल्ली की तरफ से आ रहे एक कंटेनर ने बाइक में टक्कर मारते हुए रौंद दिया। इसमें तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। इसके साथ ही हादसे के बाद भाग रहे कंटेनर को कब्जे में ले लिया। घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी गई। अस्पताल पहुंचते ही मृतकों के शव देखकर परिजन बिलख पड़े। इसके साथ ही रामशरन के दूसरे भतीजे उपेन्द्र पुत्र रामरतन की 6 जून को होने वाली शादी की चल रही तैयारियों को लेकर घर में मातम पसर गया।

चार बाइकों पर 11 लोग निकले थे घर से

भोगांव में रामशरन की मौत की खबर नगला पम्मी ससुराल में पहुंचते ही कोहराम मच गया था। इसी के चलते शनिवार को इनकी ससुराल पक्ष के 11 लोग मातम पुरसी में शामिल होने के लिए चार बाइकों पर सवार होकर घर से निकले थे। इसमें पारस की बाइक पर सरमन, शीला देवी सवार थे। दूसरी बाइक पर राजीव व विश्वनाथ, तीसरी बाइक पर अर्जुन, सुदामा व अशोक व चौथी बाइक पर रामरतन, राजकुमारी व महेन्द्र बैठे हुए थे। सभी लोग भोगांव मातमपुरसी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसमें पारस सबसे पीछे रह गया था। बाकी लोग भोगांव पहुंच गए थे। तभी पारस की बाइक को कंटेनर ने घिलोई के पास कुचल दिया। इसमें पारस सहित उसके चाचा व चाची की मौके पर मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें