फोटो गैलरी

Hindi Newsकानपुर देहात में देर रात हादसा, एक की मौत

कानपुर देहात में देर रात हादसा, एक की मौत

कानपुर सिकंदरा हाईवे पर शनिवार की देर रात हादसा हो गया। मुहम्मदपुर गांव के पास तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जब कि एक की हालत...

कानपुर देहात में देर रात हादसा, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 30 Apr 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर सिकंदरा हाईवे पर शनिवार की देर रात हादसा हो गया। मुहम्मदपुर गांव के पास तेज रफ़्तार स्विफ्ट कार ट्रक में पीछे से जा टकराई। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई जब कि एक की हालत नाजुक है। एक महिला और बच्ची को भी चोटें आई हैं।

दुर्घटना रात करीब 11 बजे हुई। कानपुर से आ रही कार मुहम्मदपुर गांव में एक ढाबे के निकट ट्रक में जा टकराई। बताते हैं कि ट्रक सड़क पर मुड़ रहा था। कार चालक उसे वक़्त रहते देख नहीँ सका। रफ़्तार तेज होने के कारण ब्रेक भी नहीँ लगा। जोरदार टक्कर से कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया। आगे बैठे दो लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गई। दूसरा बेहद गंभीर था। पीछे की सीट पर बैठी महिला और बच्ची को भी काफी चोटें आईं। हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना में मृत और घायल किसी की शिनाख्त नहीँ हो सकी। महिला अचेत अवस्था में कभी मुगीसापुर तो कभी भोपाल की रहने वाली बता रही थी। उसने बताया कि शादी समारोह से लौट रहे थे। दूसरी तरफ, मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में मृत व्यक्ति की सांसे चलने की बात कहते हुए उसे भी अलग से अस्पताल भिजवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें