फोटो गैलरी

Hindi Newsएक शव नाले और दूसरा झाड़ियों में मिला

एक शव नाले और दूसरा झाड़ियों में मिला

काशीपुर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव नाले में तो दूसरा रेलवे मालगोदाम की झाड़ियों में मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार...

एक शव नाले और दूसरा झाड़ियों में मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

काशीपुर में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव नाले में तो दूसरा रेलवे मालगोदाम की झाड़ियों में मिला। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुक्रवार दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि मोहल्ला टांडा उज्जैन, रेलवे क्रासिंग के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना पर प्रशिक्षु आईपीएस व प्रभारी कोतवाल रचिता जुयाल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया। शव की शिनाख्त रुद्रपुर के मोहल्ला रंपुरा निवासी 35 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र स्व. कल्लूराम के रूप में हुई। मृतक यहां टांडा उज्जैन में अपने ससुराल आया था। मृतक की सास ने बताया कि वह गुरुवार की शाम छह बजे से गायब था। रात भर तलाशने के बाद भी वह नहीं मिला।

बताया कि मृतक की पत्नी पुष्पा अपनी पुत्री सिमरन की दवाई लेने किच्छा गई है। कुछ ही देर में पुलिस को रेलवे मालगोदाम के पास झाड़ियों में एक और शव पड़ा होने की सूचना मिली। आनन फानन में एक बार फिर सीओ राजेश भट्ट तथा प्रभारी कोतवाल रचिता जुयाल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को झाड़ियों से बाहर निकलवाया। शव सड़-गल चुका था। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाकर शव को साफ कराया। सीओ भट्ट ने बताया कि मृतक की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है और शव सात से 10 दिन पुराना है। शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए जा रहे है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का पता चल पाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें