फोटो गैलरी

Hindi Newsशराब की दुकानों के विरोध में महिलाओं का हंगामा

शराब की दुकानों के विरोध में महिलाओं का हंगामा

गंगे बाबा रोड पर शराब की दुकानों के विरोध में महिलाओं ने लाठी-डंडे हाथ पर लेकर जमकर हंगामा काटा। आक्रोशित महिलाओं ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर भी तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके...

शराब की दुकानों के विरोध में महिलाओं का हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गंगे बाबा रोड पर शराब की दुकानों के विरोध में महिलाओं ने लाठी-डंडे हाथ पर लेकर जमकर हंगामा काटा। आक्रोशित महिलाओं ने अंग्रेजी शराब की दुकान पर भी तोड़फोड़ की। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने किसी तरह समझा-बुझाकर आक्रोशित महिलाओं को शांत किया।

शुक्रवार को मोहल्ला किला और रजवाड़ा की दर्जनों महिलाएं हाथ में लाठी-डंडे लिए गंगे बाबा रोड पर अंग्रेजी और देशी शराब की दुकान पर पहुंच गई। आक्रोशित महिलाओं ने अंग्रेजी शराब की दुकान के बाहर का लोहे का गेट तोड़ फ्लेक्सी और बोर्ड भी उखाड़ दिए। महिलाओं ने कहा कि आबादी के बीच दुकान होने से शराबी आए दिन महिलाओं से छेड़ाखानी व गाली-गलौच करते हैं। उन्होंने शराब की दुकानों को आबादी क्षेत्र से हटाने की मांग की। बाद में महिलाएं पास स्थित देशी शराब की दुकान के बाहर पहुंच गई और तोड़फोड़ का प्रयास किया। इससे पहले ही बांसफोड़ान चौकी इंचार्ज जसविंदर सिंह मौके पर पहुंच गए। वहीं महिलाएं किसी भी कीमत पर दुकान न खोले जाने पर अड़ गई। कहा कि मोहल्ले में ही एक घर से कच्ची शराब भी बेची जा रही है। इस दौरान महिलाओं की पुलिस से नोंकझोंक भी हुई। हंगामें की सूचना पर सीओ राजेश भट्ट, एसडीएम दयानंद सरस्वती, प्रशिक्षु आईपीएस और प्रभारी कोतवाल रचिता जुयाल भी मौके पर पहुंच गई। एसडीएम ने कहा कि 30 अप्रैल तक दुकानों को बंद नहीं किया जा सकता। एक मई से दुकानों को नहीं खुलने दिया जाएगा। शराबियों से निपटने के लिए दुकानों के आसपास पुलिस गश्त कराई जाएगी। इस पर महिलाएं शांत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें