फोटो गैलरी

Hindi Newsबचपन स्कूल की नई ब्रांच खुली

बचपन स्कूल की नई ब्रांच खुली

नगर से लगे रतनपुर-कुम्भीचौड़ में बचपन स्कूल की नई ब्रांच खुलने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इससे पूर्व उद‌्घाटन करते...

बचपन स्कूल की नई ब्रांच खुली
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर से लगे रतनपुर-कुम्भीचौड़ में बचपन स्कूल की नई ब्रांच खुलने के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बच्चों की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने वहां मौजूद लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इससे पूर्व उद‌्घाटन करते हुए स्थानीय विधायक और प्रदेश के काबीना मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने बचपन स्कूल लगातार सफलता की ओर बढ़ रहा है और अच्छे परिणाम देकर अपनी उपयोगिता भी सिद्ध कर रहा है। बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए वन एवं पर्यावरण मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कहा कि कोटद्वार अब एक एजुकेशन हब के रूप में नजर आने लगा है और यहां के बच्चे अपने हुनर के माध्यम से देश-विदेश में उत्तराखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर काबीना मंत्री ने विद्यालय प्रबंधन को शुभकामनायें देते हुए अच्छी शिक्षा मुहैया कराने का आहवान भी किया। इस मौके पर लैंसडौन विधायक दिलीप रावत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुमन कोटनाला, भाजपा जिलाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट, महामंत्री विरेन्द्र रावत, प्रबंधक सौरभ नेगी, अमित भारद्वाज, भाष्कर बौंठियाल, दीपू पोखरियाल समेत कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें