फोटो गैलरी

Hindi Newsटमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल

टमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल

अगर आपका पेट बाहर निकल गया है और आप इससे परेशान हैं। कोई भी ड्रैस पहनकर आप खुद को स्टाइलिश महसूस नहीं कर पातीं तो आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे टिप्स जिनसे आप अपना टमी फैट छिपा सकते हैं और स्टाइलिश

एजेंसीFri, 21 Apr 2017 04:58 PM

अगर आपका पेट बाहर निकल गया है और आप इससे परेशान हैं। कोई भी ड्रैस पहनकर आप खुद को स्टाइलिश महसूस नहीं कर पातीं तो आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे टिप्स जिनसे आप अपना टमी फैट छिपा सकते हैं और स्टाइलिश भी लग सकते हैं। इसके लिए आप आप लंबे फ्लोवी टॉप और ढीले-ढाले पहनावों का चयन कर सकते हैं। आगे की स्लाइड में पढ़ें इससे जुड़ी बातें। स्टाइलिस्ट और फैशन डिजाइनर करिश्म सरना व अमृता केएम ने पेट छिपाने के कुछ उपाय बताए हैं। आगे की स्लाइड में पढ़ें ऐसे ही TIPS के बारे में

लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

टमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल1 / 2

टमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल

लंबा फ्लोवी टॉप : लंबे फ्लोवी टॉप का चयन करें, जिससे आपके शरीर का कोई भी हिस्सा न दिखे। इस तरह से आप अपने बाहर निकले पेट को असानी से छिपा सकते हैं।

एंपायर लाइन ड्रेस : ये इस तरह से डिजाइन किए जाते हैं, जो कमर के नीचे काफी ढीले होते हैं और गर्मियों के दिनों में इन्हें पहनना काफी अरामदायक होता है।

मीड-राइज जींस को हां कहें : मीड-राइज जींस आपके पेट की अतिरिक्त चर्बी को छिपाता है।

बेल्ट न पहने : कमर पर पहनी गई बेल्ट आपका मोटापा दिखाता है, इसलिए जब तक आप आकार में नहीं आ जाते तब तक इसका इस्तेमाल न करें।

टमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल2 / 2

टमी फैट छिपाना चाहती हैं तो पहनें ऐसे कपड़ें, दिखें फैशनेबल