फोटो गैलरी

Hindi Newsआप मजबूती से लड़ेगी नगर निगम चुनाव, प्रत्याशी चिन्हित करने का दिया निर्देश

आप मजबूती से लड़ेगी नगर निगम चुनाव, प्रत्याशी चिन्हित करने का दिया निर्देश

-प्रत्याशी चिन्हित करने का दिया निर्देशप्रमुख संवाददाता- लखनऊआम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि नगर निगम चुनावों के लिए पार्टी के बड़े नेता यूपी में डेरा डालेंगे। उन्होंने आरोप...

आप मजबूती से लड़ेगी नगर निगम चुनाव, प्रत्याशी चिन्हित करने का दिया निर्देश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

-प्रत्याशी चिन्हित करने का दिया निर्देश

प्रमुख संवाददाता- लखनऊ

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा है कि नगर निगम चुनावों के लिए पार्टी के बड़े नेता यूपी में डेरा डालेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि गोवा और मणिपुर में बहुमत न होने पर भी भाजपा ने चोर दरवाजे से अपनी सरकार बना ली है। देश में लोकतंत्र की हत्या हुई है।

संजय सिंह पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन और होली मिलन समारोह में लखनऊ आए थे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि मणिपुर व गोवा में राज्यपाल को सबसे बड़े दल को पहले बुलाना चाहिए था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। पार्टी इसकी तीखी आलोचना करती है।

श्री सिंह ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी को जनता ने 22 सीट दिलाकर विपक्ष की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। जनता का फैसला हमें स्वीकार है। हम मुख्य विपक्ष की भूमिका पूरी ईमानदारी से निभाएंगे। वर्तमान पंजाब की सरकार ने जनता से जो वादे किए हैं यदि वो उन्हें पूरा करेगी तो पार्टी उनका साथ देगी, नहीं तो जनता के मुद्दों को लेकर संघर्ष करेगी।

नगर निगम चुनाव पर उन्होंने कहा कि पार्टी मजबूती से नगर निगम का चुनाव लड़ेगी। इसके लिए बड़े नेता एमसीडी चुनाव के बाद प्रदेश में डेरा डालेंगे। उन्होंने प्रत्याशियों को चिह्नित करने के निर्देश भी दिए हैं। अवध प्रान्त संयोजक अविनाश त्रिपाठी ने कहा कि नगर निगम के चुनाव के लिए सभी जिला संयोजक तेजी से संगठन का विस्तार करें और वार्डों से ईमानदार प्रत्याशी को चिन्हित करने का काम चालू कर दें । कार्यकर्ता सम्मेलन में लखनऊ जिला संयोजक गौरव महेश्वरी, महेन्द्र प्रताप सिंह राजेश वर्मा, कमलेन्द्र सिंह श्रीनेत, महेन्द्र प्रताप सिंह, नजरूल हक, नीरज श्रीवास्तव आदि ने भाग लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें