फोटो गैलरी

Hindi Newsदस दुकानें खाक हुई 22 लाख रुपये का नुकसान

दस दुकानें खाक हुई 22 लाख रुपये का नुकसान

बीकेटी इंटर कॉलेज में कूड़ा जलाने से भड़की आग22 लाख रुपए के नुकसान का अनुमानलखनऊ। निज संवाददाताबीकेटी में शुक्रवार को कूड़े से भड़की आग की चपेट में आकर दस दुकानें जलकर राख हो गई। अग्निकांड में लाखों...

दस दुकानें खाक हुई 22 लाख रुपये का नुकसान
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 09:55 PM
ऐप पर पढ़ें

बीकेटी इंटर कॉलेज में कूड़ा जलाने से भड़की आग

22 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान

लखनऊ। निज संवाददाता

बीकेटी में शुक्रवार को कूड़े से भड़की आग की चपेट में आकर दस दुकानें जलकर राख हो गई। अग्निकांड में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने सवा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

शुक्रवार की दोपहर बीकेटी इंटर कालेज में कूड़ा जलाया गया था। दोपहर एक बजे के करीब कूड़े से उठी चिंगारी दुकानों पर जा गिरी। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और तेजी से फैलने लगी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग काबू पाया। अग्निकांड में त्रिभुवन की होजरी, लल्लन रहमानी की अनोखा ब्रास बैंड, कन्हैया इलेक्ट्रानिक्स, फूल वाले शिवकुमार, सर्वेश सैनी की चप्पल जूते, फैसल कापी किताब, सुनील, साजिद, राशिद और पान की दुकान जल गई। हादसे में करीब 22 लाख रुपए का नुकसान का अनुमान है।

-अग्निकांड प्रभवितों को विधायक ने बांटी राहत सामग्री

बीकेटी के ग्राम भरिगहना में 22 घरों में आग लगने से गृहस्थी जलकर राख हो गई थी। शुक्रवार को बीकेटी सीट से विधायक अविनाश त्रिवेदी ने अग्निकांड में प्रभावित हुए परिवारों को राहत सामग्री वितरित की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें