फोटो गैलरी

Hindi Newsसवालिया निशान:अखिलेश बोले,पेट्रोल चोरी हो सकता है तो EVM में गड़बड़ी

सवालिया निशान:अखिलेश बोले,पेट्रोल चोरी हो सकता है तो EVM में गड़बड़ी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर ईवीएम से छेड़छाड़ किए जाने का मामला उठाया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि जब रिमोट द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट...

सवालिया निशान:अखिलेश बोले,पेट्रोल चोरी हो सकता है तो EVM में गड़बड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर ईवीएम से छेड़छाड़ किए जाने का मामला उठाया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि जब रिमोट द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है, तो ईवीएम से भी। टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा।

यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की भारी सफलता के बाद से ही सपा व बसपा ईवीएम पर सवालिया निशान लगाते आ रहे हैं। विधानसभा चुनाव की मतगणना के ठीक बाद बसपा मुखिया मायावती ने ईवीएम में गड़बड़ी किए जाने का मामला उठाया था। अखिलेश भी ईवीएम में गड़बड़ी पर सवाल उठाते रहे हैं।

अखिलेश ने प्रदेश में पेट्रोल चोरी में चिप का इस्तेमाल किए जाने को ईवीएम में कथित गड़बड़ी से जोड़ दिया है। इसका खुलासा होने के बाद ट्वीट कर कहा है कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा। उन्होंने कहा है कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल कर फायदा उठाने की इजाजत किसी को नहीं होनी चाहिए। अखिलेश पहले भी कई मौकों पर ईवीएम में गड़बड़ी का मामला उठा चुके हैं। वह कह चुके हैं कि टेक्नोलॉजी से छेड़छाड़ कर फायदा उठाया जाना अनुचित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें