फोटो गैलरी

Hindi Newsमिट्टी काटने के विवाद में की भाई की हत्या

मिट्टी काटने के विवाद में की भाई की हत्या

घर के सामने से मिट्टी काट रहा था आरोपितभाई के मना करने पर बांस से वार कर ली जानबेटे मनीष शर्मा के बयान पर एफआईआर दर्जभाई दुशहरण शर्मा व उसके बेटे को किया आरोपितघर के आगे की मिट्टी काटने को लेकर हुए...

मिट्टी काटने के विवाद में की भाई की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

घर के सामने से मिट्टी काट रहा था आरोपित

भाई के मना करने पर बांस से वार कर ली जान

बेटे मनीष शर्मा के बयान पर एफआईआर दर्ज

भाई दुशहरण शर्मा व उसके बेटे को किया आरोपित

घर के आगे की मिट्टी काटने को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही भाई की बांस से वार कर हत्या कर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के बसुआरा गांव की है। मृतक श्यामकिशोर शर्मा उसी गांव का निवासी था। आरोपित दुखहरण शर्मा उसका सहोदर भाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक बसुआ गांव में सड़क बनाने को लेकर दुखहरण शर्मा मिट्टी काट रहा था। वह जहां से मिट्टी काट रहा था, वह उसके सहोदर भाई श्याम किशोर शर्मा के घर के सामने था। मिट्टी काटने का श्याम किशोर शर्मा ने विरोध किया। इसी विरोध पर गुस्साए दुखहरण शर्मा ने उसके सिर पर बांस से प्रहार कर दिया। इससे श्याम किशोर शर्मा के सिर मेें गहरी चोट आयी। उसे स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, वहां जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस बाबत श्याम किशोर शर्मा के बेटे राहुल शर्मा के बायन पर दुखहरण शर्मा व उसके बेटे मनीष शर्मा के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है। नगर थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें