फोटो गैलरी

Hindi Newsभेडों की भिड़ंत देख रोमाचिंत हुए दर्शक

भेडों की भिड़ंत देख रोमाचिंत हुए दर्शक

नौतनवा क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में रविवार को भेड़ों का दंगल आयोजित किया गया। इसमें नेपाल की भेड़ों ने भी हिस्सा लिया। रोचक मुकाबले में गनवरिया निवासी झिन्ना यादव की भेड़ ने बाजी मारी। दूसरे स्थान पर...

भेडों की भिड़ंत देख रोमाचिंत हुए दर्शक
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 13 Feb 2017 12:50 AM
ऐप पर पढ़ें

नौतनवा क्षेत्र के विशुनपुरा गांव में रविवार को भेड़ों का दंगल आयोजित किया गया। इसमें नेपाल की भेड़ों ने भी हिस्सा लिया। रोचक मुकाबले में गनवरिया निवासी झिन्ना यादव की भेड़ ने बाजी मारी। दूसरे स्थान पर नेपाल के मर्चवार निवासी प्रद्युम्न यादव की भेड़ रही।

विशुनपुरा गांव में आयोजित भेड़ों के दंगल में नेपाल के भैरहवा, दुमदुमवा, पुसौली सहित भारतीय क्षेत्र रेहरा, विश्वनाथपुर नवडिहवां गांवों से भेड़ के शौकीन पहुंचे । दंगल में भेड़ों की कुल 25 जोड़ मुकाबला हुआ। इसमें गनवरिया निवासी झिन्ना यादव की भेड़ को प्रथम पुरस्कार मिला। दूसरे स्थान से नेपाल के मर्चवार निवासी प्रद्युमन यादव को संतोष करना पड़ा। रोचक मुकाबले में झुंगा परासी की भेड़ घायल हो गई।

कार्यक्रम के आयोजक सतविजय यादव व राजेन्द्र यादव ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में लोगों के मनोरंजन के लिए इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित की गई है। इसमें भारत ही नहीं नेपाल की भेड़ों का दंगल भी देखने का अवसर मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें