फोटो गैलरी

Hindi Newsमऊ में दवा व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी

मऊ में दवा व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी

मऊ में कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना अंतर्गत फरीदपुर निवासी दवा व्यवसायी से रविवार को फोन पर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आते ही सनसनी फैल गयी। पीड़ित दवा व्यापारी ने रंगदारी मांगे जाने की...

मऊ में दवा व्यापारी से मांगी 5 लाख की रंगदारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मऊ में कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना अंतर्गत फरीदपुर निवासी दवा व्यवसायी से रविवार को फोन पर 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आते ही सनसनी फैल गयी। पीड़ित दवा व्यापारी ने रंगदारी मांगे जाने की बाबत मुहम्मदाबाद गोहना में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस टीम ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

कोतवाली मुहम्मदाबाद गोहना अंतर्गत फरीदपुर निवासी अरुण कुमार मौर्या की रेलवे फाटक स्थित करहां स्टैंड पर दवा की दुकान है। नित्य की भांति शनिवार शाम 9 बजे दवा दुकानदार अपनी दुकान पर बैठा था, तभी उसके मोबाइल पर फोन आया। फोन रिसीव करने के उपरांत उधर से आवाज आयी कि मैं डी-7 ग्रुप से बोल रहा हूं और एक सप्ताह के अंदर 5 लाख रुपये का इंतजाम कर लो नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

पांच लाख रुपये रंगदारी मांगे जाने के बाद दवा व्यापारी सहम गया। पीड़ित दवा व्यापारी ने घटना की बाबत रविवार को थाने में लिखित शिकायत दर्ज करा दी है। पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्राधिकारी अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने आधा दर्जन स्थानों पर दबिश दी, लेकिन अभी तक रंगदारी मांगनें वाले का सुराग नहीं लग पाया है। क्षेत्राधिकारी ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें