फोटो गैलरी

Hindi Newsस्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में बिजनौर के शूटरों का दबदबा

स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में बिजनौर के शूटरों का दबदबा

धामपुर के दुर्गा विहार पब्लिक स्कूल में चल रही पांचवी राईफल स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में बिजनौर के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। फिलहाल तक बिजनौर के ही अंश प्रताप ने राईफल में स्टेट शूटिंग...

स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में बिजनौर के शूटरों का दबदबा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

धामपुर के दुर्गा विहार पब्लिक स्कूल में चल रही पांचवी राईफल स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में बिजनौर के खिलाड़ियों ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। फिलहाल तक बिजनौर के ही अंश प्रताप ने राईफल में स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में अपना चयन सुनिश्चित कर लिया है। महिला वर्ग में हापुड़ की प्राची चौधरी के शानदार प्रदर्शन ने अलग पहचान दी है।

शुक्रवार को यहां दुर्गा विहार कॉलोनी में स्कूल में आयोजित इस प्रतियोगिता में विभिन्न शूटरों के अंको को सार्वजनिक किया गया। इस प्रतियोगिता में इंटरनेशनल शूटिंग स्पोर्ट्स फेडरेशन राईफल के युवा वर्ग में बिजनौर के अंश प्रताप ने 400 में से 388 अंक हासिल किए हैं। महिला वर्ग में प्राची चौधरी ने 392 अंक हासिल किए हैं। इसी प्रकार पिस्टल में युवा वर्ग में मुजफ्फरनगर के संजय शर्मा ने 370, जबकि महिला वर्ग में मेरठ की श्वेता सिंह ने 354, एनआर राईफल सीनियर वर्ग के युवा वर्ग में बिजनौर के सुंदर चौधरी ने 372 जबकि महिला वर्ग में मेरठ की शिवांगी शर्मा ने 385, एनआर राईफल जूनियर वर्ग में युवाओं में मेरठ के मोहित नागर ने 370, बिजनौर के देवराज सिंह ने 377 तथा महिला वर्ग में बिजनौर की आष्वी गुप्ता ने 331 अंक प्राप्त किए हैं। पिस्टल में युवा वर्ग में मेरठ के अरपन चौधरी ने 377 जबकि महिला वर्ग में मेरठ की नेहा ने 325 अंक लिये हैं। पिस्टल के जूनियर वर्ग में युवा वर्ग में बिजनौर के उज्जवल ने 373, मुजफ्फरनगर के अंर्जुन मलिक ने 383, महिला वर्ग में बागपत की आस्था उपाध्याय ने 337 अंक हासिल किए हैं। शूटरों के लिए विभिन्न व्यवस्थाएं कराने में कुंवर आशीष तथा गौरव कुमार का सहयोग रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें