फोटो गैलरी

Hindi Newsसरियामार गिरोह का तीन घरों पर कहर, गृहस्वामी की हत्या

सरियामार गिरोह का तीन घरों पर कहर, गृहस्वामी की हत्या

मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरा में सरिया मार गिरोह ने तीन घरों पर कहर बरपाया। विरोध करने पर एक घर में परिवार के मुखिया की सरियों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। उसकी पत्नी को भी गंभीर हालत में...

सरियामार गिरोह का तीन घरों पर कहर, गृहस्वामी की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरा में सरिया मार गिरोह ने तीन घरों पर कहर बरपाया। विरोध करने पर एक घर में परिवार के मुखिया की सरियों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी। उसकी पत्नी को भी गंभीर हालत में मेरठ रैफर कर दिया। एसएसपी के पहुंचने पर ग्रामीणों ने शव को उठने दिया।

गांव पूरा में सरिया मार गिरोह ने तीन घरों पर धावा बोल दिया। कच्छा बानियान पहने बदमाश जितेन्द्र उर्फ डब्बु के घर में घुसे। लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने उसकी सरियों से पीटकर हत्या कर दी व पत्नी अर्चना को गंभीर घायल कर दिया। बेटा आदर्श बैठक में सोया हुआ था। बदमाशों ने उसके कमरे की बाहर से कुंडी लगा दी। यहां लूटपाट करने के बाद बदमाश नीशू त्यागी व राजबीर त्यागी के घर में घुसे। बदमाशों ने दोनों परिवारों को भी सरियों से पीटा। दोनों घरों से जेवरात व नकदी लूटने के बाद बदमाश फरार हो गये।

सुबह आदर्श ने बाहर की कुंडी लगे होने पर शोर मचाया तो पडौसियों ने उसके घर का दरवाजा खोला। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर शव नहीं उठने दिया। एसएसपी बबलू कुमार ने मौके पर ग्रामीणों को शीघ्र खुलासे का आश्वासन दिया। केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री डा. संजीव बालियान व बुढाना विधायक उमेश मलिक ने गांव में पहुंचकर पीड़ित परिवारों से बातचीत की। ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस को बाहरी लोगों के गांव में घुमने की सूचना दी गयी थी, लेकिन पुलिस लापरवाही बरतती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें