फोटो गैलरी

Hindi Newsछह सौ से अधिक परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

छह सौ से अधिक परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा

पॉलीटेक्निक की संयुक्त प्रवेश परीक्षा रविवार को शहर में दस केंद्रों पर संपन्न हुई। ग्रुप 'ए' के लिए सुबह 9 बजे की पाली में 8 केंद्रों पर परीक्षा संपन्न कराई हुई, जबकि ग्रुप 'बी' की दोपहर 2 बजे की...

छह सौ से अधिक परीक्षार्थियों ने छोड़ी परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉलीटेक्निक की संयुक्त प्रवेश परीक्षा रविवार को शहर में दस केंद्रों पर संपन्न हुई। ग्रुप 'ए' के लिए सुबह 9 बजे की पाली में 8 केंद्रों पर परीक्षा संपन्न कराई हुई, जबकि ग्रुप 'बी' की दोपहर 2 बजे की पाली में प्रवेश परीक्षा केवल 2 केंद्रों पर संपन्न हुई। प्रवेश परीक्षा में पंजीकृत कुल परीक्षार्थियों की संख्या 4617 थी। राजकीय पॉलीटेक्निक के प्राचार्य तजम्मुल अफजाल ने बताया सुबह की पाली में दस केंद्रों पर 3821 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। 545 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। इसी तरह दूसरी पाली में 796 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। 671 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। 125 ने परीक्षा छोड़ दी। इस तरह 670 परीक्षार्थी परीक्षा में अनुपस्थित रहे। परीक्षा शुचितापूर्ण संपन्न कराने के लिए तीन जोन में बांटे गए केंद्रों के लिए 5 जोनल मजिस्ट्रेट व 10 स्टेटिक मजिस्ट्र्रेट नियुक्त किए गए थे। सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हुई।

सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण संपन्न हुई। पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षा को बेहतर संपन्न कराने में पुलिस व प्रशासन का पूर्ण सहयोग रहा। ग्रुप 'ए' व ग्रुप 'बी' की परीक्षा में देने में परीक्षार्थियों को किसी तरह की कोई समस्या नहीं आई।

तजम्मुल अफजाल, प्राचार्य, राजकीय पॉलीटेक्निक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें