फोटो गैलरी

Hindi Newsमिस्टर और मिस यूनिक की रेस में शामिल हुए मुरादाबाद के युवा

मिस्टर और मिस यूनिक की रेस में शामिल हुए मुरादाबाद के युवा

मिस्टर एंड मिस यूनिक पर्सनालिटी ऑफ यूपी-यूके में शहर के युवा भी जलवे दिखाएंगे। यूनिक पर्सनालिटी की रेस में वह शामिल हो चुके हैं। रविवार को ब्लू रिकॉर्ड्स की ओर से होटल पार्क स्कॉयर में आयोजित ऑडिशन...

मिस्टर और मिस यूनिक की रेस में शामिल हुए मुरादाबाद के युवा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मिस्टर एंड मिस यूनिक पर्सनालिटी ऑफ यूपी-यूके में शहर के युवा भी जलवे दिखाएंगे। यूनिक पर्सनालिटी की रेस में वह शामिल हो चुके हैं। रविवार को ब्लू रिकॉर्ड्स की ओर से होटल पार्क स्कॉयर में आयोजित ऑडिशन में काफी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया।

इस ऑडिशन में अब तक करीब दस शहरों के युवाओं ने हिस्सा लिया है। इनमें रामपुर, रुद्रपुर, हल्दवानी, बरेली, भीमताल आदि शहर शामिल हैं। रविवार को यह टीम ऑडिशन के लिए मुरादाबाद पहुंची। इसमें लगभग 150 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। जिसमें 90 पुरुष और 60 महिला मॉडलों ने रैंप पर जलवे बिखेरे। वेस्टर्न और इंडियन परिधान में मॉडलों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। हालांकि ज्यादातर मॉडल इंडो-वेस्टर्न परिधान में ही दिखे। सभी भावी मॉडलों को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दो स्टेज पार करने का टारगेट दिया गया। इसमें चयनित मॉडलों को ग्रैंड फिनाले में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। जहां यूपी और यूके से चुने बेस्ट मॉडलों के बीच प्रतियोगिता होगी। इस मौके पर जजिंग पैनल में सिद्धार्थ सेठी, आरके गुप्ता, सिमी सहगल, हेल्प एनजीओ के अध्यक्ष गजी नकवी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि ग्रैंड फिनाले में जजिंग पैनल में स्पीलिट्स विला के एक्स-कान्टेस्टेंट वेरोनिका राजपूत, रूपाली सूद, विजय प्रकाश शर्मा, करन कुंद्रा मौजूद रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें