सीएम योगी बने बाजार के भगवा ब्रांड

मुरादाबाद। हिन्दुस्तान संवाददाता Updated: 20 मार्च, 2017 2:56 PM

+ -

नेता जी अब बाजार के ब्रांड बन गए हैं। मोदी जब पीएम बने थे तो उनकी जैकेट बाजार में छा गई थीं। अब योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम बने तो भगवा चोले बाजार में छा गए। मन संन्यासी हो न हो लेकिन तन संन्यासी और योगीमय हो गया है। व्यापारियों की मानें तो भगवा वस्त्रों की डिमांड के चलते उनको आर्डर देने पड़ रहे हैं। 

रविवार को सीएम के शपथ-ग्रहण के बाद जगह-जगह हुए जश्न में भी संन्यासी छा गए। लाइव टीम ने मुरादाबाद के बाजार देखे। कपड़े की दुकान पर कुछ लड़के खड़े थे। भगवा वस्त्र देख रहे थे। हमने पूछा..आप और ये वस्त्र ? युवा बोले..आपको नहीं पता यूपी में योगी आ गए हैं। दुकानदार ने बताया कि पिछले दो दिनों के अंदर भगवा के सारे थान बिक गए हैं। जैसे ही आदित्यनाथ के सीएम बनने की खबर पुख्ता हुई, भगवा वस्त्रों की तो चांदी आ गई। कपड़ा व्यापारी रोहिताश सपड़ा कहते हैं कि इन दिनों शोरूम पर युवाओं की डिमांड केसरिया कुर्ता है। 

महिलाएं भी इस रंग में पीछे नहीं हैं। केसरिया रंग की साड़ी की खरीद भी खासी बढ़ गई है। 60 रुपए मीटर से 400 रुपए मीटर तक का कपड़ा खूब बिक रहा है। एडवांस बुकिंग तक हो रही हैं। दर्जी भी कुर्ता पायजामा की सिलाई 200 रुपए से लेकर 350 रुपए तक वसूल रहे हैं। कपड़ा कारोबारी राजीव बंसल ने बताया कि ग्राहक इन दिनों केसरिया रंग की एडवांस बुकिंग करा रहे हैं। थान के थान एक दिन में बिक रहे हैं। ऐसा ही नजारा गांधी आश्रम पर भगवा की खरीद को लेकर नजर आ रहा है।

जरूर पढ़ें

From around the web