फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन की बोगी से 22 बोतल शराब बरामद

ट्रेन की बोगी से 22 बोतल शराब बरामद

सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से 22 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक तस्कर प्रभू साह को रविवार को जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से छापेमारी करके गिरफ्तार किया। तस्कर प्रभु साह...

ट्रेन की बोगी से 22 बोतल शराब बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन से 22 बोतल नेपाली अंग्रेजी शराब की तस्करी करते एक तस्कर प्रभू साह को रविवार को जीआरपी व आरपीएफ के जवानों ने संयुक्त रूप से छापेमारी करके गिरफ्तार किया। तस्कर प्रभु साह संग्रामपुर मिश्री टोला का निवासी बताया जाता है ।

रेल पुलिस के जेएसआई मुक्तिनाथ तिवारी ने बताया कि इस सिलसिले में केस दर्ज कर शराब को जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है। पियक्कड़ धराया: छौड़ादानो । दरपा पुलिस ने रविवार को नरकटिया बाजार पर छापेमारी कर नरकटिया बाजार के लक्ष्मी साह को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

विदेशी शराब के साथ दो धराये,कारोबारी फरार: आदापुर। हरपुर पुलिस ने अलग —अलग जगहों पर छापेमारी कर 6 बोतल शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रविवार को भेज दिया है।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आदापुर स्टेशन चौक से नेपाली शराब की दो बोतल 180 एमएल की नेपाली शराब की दो बोतल के साथ भलुअहिया गांव के पवन कुमार ठाकुर व श्यामपुर गांव के दिनेश चौरसिया को गिरफ्तार किया गया है। आदापुर रेलवे स्टेशन के पीछे से चंदन कुमार सिंह के घर के पीछे से साढ़े सात सौ एमएल के रॉयल स्टेग की चार बोतल पकड़ा गया । नि.प्र./ नि.सं.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें