फोटो गैलरी

Hindi Newsसराफा व्यवसायी को जान मारने की धमकी

सराफा व्यवसायी को जान मारने की धमकी

ढाका के सर्राफा व्यवसायी व जदयू नेता मनीष रंजन से जेल में बंद अपराधी ने मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। उक्त व्यवसायी की ढाका में ह्यपायल ज्वेलर्सह्ण नामक दुकान है। मामले को लेकर...

सराफा व्यवसायी को जान मारने की धमकी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

ढाका के सर्राफा व्यवसायी व जदयू नेता मनीष रंजन से जेल में बंद अपराधी ने मोबाइल पर फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। उक्त व्यवसायी की ढाका में ह्यपायल ज्वेलर्सह्ण नामक दुकान है। मामले को लेकर व्यवसायी ने ढाका थाने में शनिवार को एफआईआर दर्ज करायी है, जिसमें कहा है कि 16 अप्रैल को उनके मोबाइल पर सुमन सौरभ नामक व्यक्ति ने फोन कर कहा कि मैं जेल से बोल रहा हूं।

उसका आदमी तुम्हारे दुकान पर गया था तो तुमने उसे चेन नहीं दी। इसलिए अब गोली खाने को तैयार रहो। व्यवसायी ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक व्यक्ति आया था और तीन भर सोने की चेन, जिसकी कीमत करीब एक लाख रुपये की होगी ,की मांग बिना पैसे का किया था। नहीं देने के बाद यह धमकी भरा फोन आया है।

व्यवसायी मनीष रंजन कुंडवा चैनपुर थाना क्षेत्र के तेलहारा कला गांव का रहनेवाला है। फोन पर धमकी देने वाला अपराधी भी उसी गांव का निवासी है, जो गांव के ही एक हत्या के मामले में करीब छह माह से बाल सुधार गृह में बंद है। धमकी मिलने के बाद व्यवसायी भयभीत व दहशत में है।

इधर, डीएसपी बमबम चौधरी ने बताया कि जिस नम्बर से फोन आया है उसकी सीडीआर निकाली गयी है। उक्त सिम पश्चिम चम्पारण जिले के चनपटिया के व्यक्ति के नाम पर है, जिसे पूछताछ के लिए लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बाल सुधार गृह के बंदी सुमन सौरभ को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें