फोटो गैलरी

Hindi Newsदेसी कट्टा व गोलियों के साथ चार अपराधी धराए

देसी कट्टा व गोलियों के साथ चार अपराधी धराए

पीपरा के बाजार व टिकुलिया गांव में हुई छापेमारीएनएच पर कैश वैन लूट की रच रहे थे साजिश सरगना दल्लिी के तिहाड़ जेल में काट चुका है सजालूट व डकैती के आधा दर्जन मामलों में है आरोपितअपराधियों के पास से लूट...

देसी कट्टा व गोलियों के साथ चार अपराधी धराए
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पीपरा के बाजार व टिकुलिया गांव में हुई छापेमारी

एनएच पर कैश वैन लूट की रच रहे थे साजिश

सरगना दल्लिी के तिहाड़ जेल में काट चुका है सजा

लूट व डकैती के आधा दर्जन मामलों में है आरोपित

अपराधियों के पास से लूट का सामान भी बरामद

एक साथी कुड़िया का दीपक हुआ फरार

पीपरा थाने के बाजार व टिकुलिया गांव में पुलिस ने छापेमारी कर अवैध हथियार, गोलियों व मोबाइल के साथ चार अपराधियों को दबोच लिया। उनका सरगना दल्लिी के तिहाड़ समेत कई जेलों में सजा काट चुका है। सभी अपराधी ह्ट्रिरीशीटर हैं। लूट व डकैती के कई मामलों में आरोपित हैं। इन्हें एनएच पर बैंक कैश वैन लूट की साजिश रचने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया। हालांकि, इस दौरान उनका एक साथी भाग निकला।

एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहले के मामलों में मिली जमानत भी रद्द कराने की कोशिश होगी। इनके जमानतदारों पर भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अपराधियों के पास से 18 अप्रैल को बैरिया में व्यवसायी से लूटे गये सामान भी बरामद हुए हैं। अपराधियों में पीपरा बाजार के उमेश राम, सीताकंुड के विजय राम, टिकुलिया के संतोष सहनी व राजू सहनी शामिल हैं। फरार अपराधी कुड़िया गांव का दीपक बैठा है।

पुलिस के अनुसार, पीपरा थाने के बंजरिया बैरिया गांव के व्यवसायी रूद्रेश नारायण सिंह उर्फ रूपलाल से एक लाख रुपए, लैपटाप व रिचार्ज कूपन लूट के मामले में पुलिस सक्रिय हुई। इस दौरान पीपरा बाजार में उमेश राम के घर छापेमारी की गयी। वहां से उमेश व विजय राम पकड़ा गया। उनके पास से आठ खोखे व दो गोलियां मिलीं। दोनों की निशानदेही पर टिकुलिया गांव में छापेमारी कर संतोष सहनी व राजू सहनी को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से भी खोखे व कट्टा मिले। वहीं से दीपक बैठा चकमा देकर फरार हो गया। वह व्यवसायी से रूद्रेश से लूटे गये सामान भी लेकर भाग निकला।

पूछताछ के दौरान उमेश राम ने स्वीकार किया कि दल्लिी के तिहाड़ जेल से दो माह पहले वह जमानत पर बाहर निकला है। इलायची लदे ट्रक लूट मामले में वह पकड़ा गया था। पुलिस फरार अपराधियों की खोज में छापेमारी कर रही है।

तस्वीर- गिरफ्तार अपराधियों के साथ अपने कक्ष में एसपी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें