फोटो गैलरी

Hindi Newsसुगौली में हथियार संग दो अपराधी धराए

सुगौली में हथियार संग दो अपराधी धराए

अपराध की साजिश रच रहे दो अपराधियों को रविवार को पुलिस ने देसी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी थाना के छपरा बहास निवासी उदयराज तिवारी का पुत्र चुनु तिवारी तथा विन्देश्वर साह का...

सुगौली में हथियार संग दो अपराधी धराए
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 11:36 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराध की साजिश रच रहे दो अपराधियों को रविवार को पुलिस ने देसी कट्टा और जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा। गिरफ्तार अपराधी थाना के छपरा बहास निवासी उदयराज तिवारी का पुत्र चुनु तिवारी तथा विन्देश्वर साह का पुत्र मुकेश सोनी बताया जाता है। इनके पास से एक कट्टा, 315 बोर का दो जिंदा कारतूस, दो शराब की बोतल व तीन मोबाइल फोन पुलिस ने बरामद किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की रक्सौल पुलिस को एक लंबे अरसे से तलाश थी। थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर छपरा बहास के जनया पुल के समीप शनिवार की रात अपराधियों के जमा होने की सूचना पर छापेमारी की गयी। जहां से इन दोनों को शराब पीते हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया। वे किसी बड़े अपराध को अंजाम देने के फिराक में थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधी अगस्त 16 में रक्सौल के अहिरवा टोला के सोनालाल यादव के घर बम फेंकने सहित कई अन्य चोरी और लूट की घटना में शामिल है। जिले के अन्य थानों से भी इनके बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों के पास से बरामद मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल रही है। जिसके आधार पर अपराधियों के पूरे नेटवर्क मेंं शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी। पुलिस इन अपराधियों से पूछताछ में हुए खुलासे को गोपनीय रख आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

कहते हैं एसपी : एसपी जितेन्द्र राणा ने बताया कि दोनों की संलिप्तता रक्सौल बम कांड मामले में थी। ये दोनों फरार चल रहे थे। सुगौली थाना पुलिस ने छपरा बहास गांव से दोनों को आर्म्स व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी आपराधिक इतिहास विभिन्न थानों में खंगाली जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें