फोटो गैलरी

Hindi Newsव्यवस्था को देख नाराज हुए कमिश्नर

व्यवस्था को देख नाराज हुए कमिश्नर

कमिश्नर नवीन चंद्र झा ने गुरुवार को सदर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित अंबेडकर आवासीय बालिका उच्च विद्यालय तथा मूक बधिर आवासीय उच्च विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने पठन-पाठन पर जहां संतोष व्यक्त किया...

व्यवस्था को देख नाराज हुए कमिश्नर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

कमिश्नर नवीन चंद्र झा ने गुरुवार को सदर प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित अंबेडकर आवासीय बालिका उच्च विद्यालय तथा मूक बधिर आवासीय उच्च विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने पठन-पाठन पर जहां संतोष व्यक्त किया वहीं व्यवस्था पर नाराजगी जताई।

कमिश्नर ने विद्यालय में छात्रावास की कमी को गंभीरता से लेते हुए कहा कि विद्यालय में नामांकित 280 छात्राओं के रहने के लिये उचित व्यव्स्था नहीं है। विद्यालय में न तो लाइब्रेरी है और न ही डायनिंग हॉल। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को इन्फ्रास्ट्रक्चर की व्यवस्था के लिये सरकार को प्रस्ताव भेजने का निर्देश दिया।

कमिश्नर ने विद्यालय मैदान पर स्थानीय युवाओं के खेले जाने पर नाराजगी व्यक्त की और इस पर रोक लगाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि जिस समय लड़कियों के खेलने का समय होता है उस समय विद्यालय मैदान पर लड़कों का खेलना उचित नहीं है। मौके पर एसडीएम डा. कुंदन कुमार, उपनिदेशक कल्याण नरेन्द्र कुमार तथा जिला कल्याण पदाधिकारी अनिल सिन्हा भी मौजूद थे।

कार्यों की होगी जांच

श्री झा ने कहा कि अंबेडकर आवासीय विद्यालय में 1करोड़ 4 लाख की लागत से विकास का काम चल रहा है। उन्होंने बताया कि डीएम को टीम बनाकर जांच करने के लिए कहा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें