फोटो गैलरी

Hindi News19 से हड़ताल करेंगे स्वास्थ्यकर्मी

19 से हड़ताल करेंगे स्वास्थ्यकर्मी

सेवा अवधि की विस्तार और वेतन भुगतान की मांग को लेकर बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के सदस्य 19 अप्रैल से हड़ताल करेंगे। शनिवार को भी अपनी मांगों को लेकर संघ के सदस्यों ने सिविल सर्जन का...

19 से हड़ताल करेंगे स्वास्थ्यकर्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Apr 2017 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

सेवा अवधि की विस्तार और वेतन भुगतान की मांग को लेकर बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के सदस्य 19 अप्रैल से हड़ताल करेंगे।

शनिवार को भी अपनी मांगों को लेकर संघ के सदस्यों ने सिविल सर्जन का घेराव किया और मांगों से संबंधित ज्ञापन सौपा। प्रमंडलीय मंत्री सुरेंद्र कुमार मेहता ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में अनुबंध पर संचालित हो रहे कार्य से जुडे़ तमाम संविदाकर्मियों की बैठक में मांगों पर चर्चा की गई। इसके बाद सीएस को ज्ञापन सौंपा गया।

उन्होंने कहा कि अविलंब संविदाकर्मियों की समस्याओं का समाधान किया जाए अन्यथा बड़ा आंदोलन होगा। उन्होंने कहा कि आज तक अवधि का विस्तार नहीं किया गया है जबकि, पिछले 11 माह से मानदेय का भी भुगतान नहीं किया गया है।

घेराव में राजीव कुमार शर्मा, सत्यानंद, नीतीश प्रसाद यादव, जीतेंद्र कुमार, संजय कुमार, कुमारी अर्चना, दिवाकर कुमार, हर्ष रंजन, मनीष कुमार, राहुल कुमार, कपिलदेव कुमार शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें