फोटो गैलरी

Hindi Newsटाईब्रेकर में नौवागढ़ी से हारा बांका

टाईब्रेकर में नौवागढ़ी से हारा बांका

नौवागढ़ी मैदान में चल रहे सात शाम शहीदों के नाम राज्य स्तरीय द्वितीय शहीद दारोगा अविनाश मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे मैच में बुधवार को नौवागढ़ी का मुकाबला बांका से हुआ।इस मैच फुटबॉल में नौवागढ़ी...

टाईब्रेकर में नौवागढ़ी से हारा बांका
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Apr 2017 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नौवागढ़ी मैदान में चल रहे सात शाम शहीदों के नाम राज्य स्तरीय द्वितीय शहीद दारोगा अविनाश मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे मैच में बुधवार को नौवागढ़ी का मुकाबला बांका से हुआ।

इस मैच फुटबॉल में नौवागढ़ी की टीम ने ट्राईब्रेकर मुकाबले में बांका को 4-2 से पराजित कर अगले राउंड में प्रवेश किया। दानों टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया।

80 मिनट के खेल में दोनों टीमों ने गोल के कई मौके गंवाये लेकिन गोल करने में नकाम रहे। रेफरी द्वारा ट्राईब्रेकर का निर्णय लिया गया। शानदार खेल के लिये नौवागढ़ी के गोलकीपर सुजीत कुमार को बेस्ट 22 के अवार्ड से नवाजा गया।

इसके पूर्व आयोजन समिति के सचिव रंजीत कुमार विद्यार्थी ने अतिथियों का स्वागत करते हुए खिलाड़ियों से परिचय कराया। उन्होंने कहा कि आज का मैच जमालपुर के शहीद थानाध्यक्ष कुणाल प्रसाद की याद में आयोजित किया गया। जबकि गुरुवार को जमालपुर के ही शहीद थानाध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद की याद में मैच खेला जायगा। तत्पश्चात मैदान में उपस्थित खिलाड़ियों एवं दर्शको के द्वारा शहीदों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें