फोटो गैलरी

Hindi Newsयात्री सुविधाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई : डीआरएम

यात्री सुविधाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई : डीआरएम

समस्तीपुर रेलमंडल के डीआरएम आरके जैन ने शनिवार की शाम में नरकटियागंज जंक्शन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने रनिंग रूम, क्रू लॉबी, पूछताछ कार्यालय, आरक्षण काउंटर, बुकिंग काउंटर समेत अन्य कार्यालयों की...

यात्री सुविधाओं में कोताही पर होगी कार्रवाई : डीआरएम
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 03:19 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर रेलमंडल के डीआरएम आरके जैन ने शनिवार की शाम में नरकटियागंज जंक्शन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने रनिंग रूम, क्रू लॉबी, पूछताछ कार्यालय, आरक्षण काउंटर, बुकिंग काउंटर समेत अन्य कार्यालयों की जांच पड़ताल की।

प्रतिक्षालय में गंदी चादर देखकर डीआरएम भड़क गए और इंचार्ज को यथाशीघ्र चादर बदलने की हिदायत दी। अमूल काउंटर पर पानी मूल्य तालिका नहीं रहने पर वेंडर को कड़ी फटकार लगाते हुए मूल्य तालिका लगाने का निर्देश दिया। संबंधित अधिकारियों को नियमित रूप से काउंटर की जांच की जिम्मेवारी भी सौंपी।

डीआरएम ने कहा कि यात्री सुविधा में किसी भी प्रकार की कोताही पर सीधे तौर पर कार्रवाई की जाएगी। जंक्शन के निरीक्षण के बाद डीआरएम सीधे नरकटियागंज- रक्सौल रेलखंड का जायजा लेने पहुंच गए और आमान परिर्वतन में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने आमान परिर्वतन की बारीकी से जांच की और कई आवश्यक दिशा निर्देश भी अधिकारियों को दिया। इस अवसर पर जंक्शन प्रबंधक लालबाबू राउत, आरपीएफ इंस्पेक्टर बी के तिवारी, सीएचआई अशोक कुमार, सीडब्लूएस उमेश कुमार समेत रेलवे के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें