फोटो गैलरी

Hindi News20 घंटे में अपहृत छात्र समस्तीपुर से मुक्त, पांच अपहर्ता गिरफ्तार

20 घंटे में अपहृत छात्र समस्तीपुर से मुक्त, पांच अपहर्ता गिरफ्तार

बोचहां थाना के शर्फुद्दीनपुर से अपहृत नौवीं क्लास के छात्र ओम अंकुर को पुलिस ने मंगलवार अहले सुबह 3:45 बजे समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना के मोहनपुर पोखरैरा गांव से मुक्त करा लिया। पुलिस ने पांच...

20 घंटे में अपहृत छात्र समस्तीपुर से मुक्त, पांच अपहर्ता गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बोचहां थाना के शर्फुद्दीनपुर से अपहृत नौवीं क्लास के छात्र ओम अंकुर को पुलिस ने मंगलवार अहले सुबह 3:45 बजे समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना के मोहनपुर पोखरैरा गांव से मुक्त करा लिया। पुलिस ने पांच अपहर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। अपहर्ताओं ने छात्र को एक निर्माणाधीन मकान में बंदकर रखा था। अपहरण का मुख्य साजिशकर्ता छात्र के पड़ोस का चाचा ही निकला।

अपहर्ताओं ने फिरौती में सात लाख रुपये की मांग की थी। जिस मोबाइल से अपहर्ताओं ने अंकुर की मां को फोन कर फिरौती मांगी थी, उसके लोकेशन के आधार पर 20 घंटे में सभी अपराधी पकड़े गए और पुलिस अंकुर तक पहुंचने में कामयाब रही। अंकुर के पड़ोस के नागेंद्र पंडित के पुत्र संजय पंडित ने शर्फुद्दीनपुर हाई स्कूल के समीप के शिव शंकर के पुत्र राजीव कुमार के साथ मिलकर साजिश रची थी। अंकुर संजय पंडित को चाचा कहकर बुलाता था। साजिश में बगल के ही रोशी के रामबाबू राय का पुत्र सुनील कुमार, गायघाट थाना के चोरनिया निवासी गणेश चौधरी का पुत्र रवि चौधरी व दरभंगा जिले के बनौली निवासी जगदीश चौधरी का पुत्र गणेश चौधरी शामिल था। सभी को एक-एक करके पुलिस ने धर दबोचा।

राजीव की बोलेरो बीआर 06 पीडी / 1513 से घटना को अंजाम दिया गया था। इसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। वह मोबाइल और सिम भी मिल गया, जिससे फिरौती के लिए कॉल की गई थी। एसएसपी विवेक कुमार ने पूरे कांड का खुलासा करते हुए कहा कि जान-पहचान के अपहर्ताओं ने कांड को अंजाम दिया था। वे फिरौती की रकम लेने के बाद छात्र की हत्या कर देते। पूछताछ में अपराधियों ने यह बात स्वीकार कर ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें