फोटो गैलरी

Hindi Newsमनीष व दीप्ति ने खिताब अपने नाम किया

मनीष व दीप्ति ने खिताब अपने नाम किया

आरडीएस कॉलेज की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को शतरंज प्रतियोगिता संपन्न हुई। पुरुष में मनीष कुमार व महिला में दीप्ति ने अव्वल स्थान पाया। मनीष सभी छह राउंडों में विजयी रहे। पुरुष...

मनीष व दीप्ति ने खिताब अपने नाम किया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

आरडीएस कॉलेज की वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को शतरंज प्रतियोगिता संपन्न हुई। पुरुष में मनीष कुमार व महिला में दीप्ति ने अव्वल स्थान पाया। मनीष सभी छह राउंडों में विजयी रहे। पुरुष में रजनीश कुमार दूसरे, अश्विनी रंजन तीसरे, किशन चौथे और राजदीप पांचवें स्थान पर रहे। महिला में श्रेया संजना दूसरे, ज्योति कुमारी तीसरे, मीसा सिंह चौथे व अनन्या शर्मा पांचवें स्थान पर रही।

बैडमिंटन प्रतियोगिता रविवार को:

छठे राउंड में मनीष ने अश्विनी रंजन को पराजित किया। रजनीश ने हिमांशु को, दीप्ति ने सुजीत को, किशन ने चंदन को, राजदीप ने आशुतोष को, अभिषेक ने राहुल को, संकेत ने अभिषेक (द्वितीय) को व अभिनव ने मौसम को हराया। आरबिटर के रूप में राघवेंद्र कुमार व विजेंद्र मौजूद थे। मौके पर कॉलेज के प्रो. विकास नारायण उपाध्याय भी उपस्थित थे। संचालन कर रहे आयोजन सचिव रविशंकर कुमार ने बताया कि रविवार को सुबह दस बजे से बैडमिंटन प्रतियोगिता होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें