फोटो गैलरी

Hindi Newsदरोगा के घर से भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति से मिला कट्टा, गिरफ्तार

दरोगा के घर से भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति से मिला कट्टा, गिरफ्तार

सदर थाना के भामासाह द्वार के समीप शनिवार रात टाइगर मोबाइल के जवान ने एक व्यक्ति को कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। वह एक दरोगा के घर से भोज खाकर कांटी के चैनपुर स्थित अपने घर साइकिल से अकेले लौट रहा था।...

दरोगा के घर से भोज खाकर लौट रहे व्यक्ति से मिला कट्टा, गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना के भामासाह द्वार के समीप शनिवार रात टाइगर मोबाइल के जवान ने एक व्यक्ति को कट्टा के साथ गिरफ्तार किया। वह एक दरोगा के घर से भोज खाकर कांटी के चैनपुर स्थित अपने घर साइकिल से अकेले लौट रहा था। रविवार को उक्त व्यक्ति के समर्थन में स्थानीय लोगों ने सदर थाना परिसर में हंगामा मचाया। साथ ही आरोपित को छोड़ने की मांग की।

राजद नेता रामबली यादव ने बताया कि पुलिस ने साजिश कर चैनपुर के राजाराम को गिरफ़्तार किया है। इसमें थाना के एक मुखबिर का हाथ है। उन्होंने राजराम के उसके झोला में बंदूक रखने का आरोप लगता हैं। कहा कि अगर पुलिस उसे नहीं छिड़ेगी तो वे लोग सड़क पर आंदोलन करेंगे। सदर थाना का घेराव करेंगे। इधर, थानेदार मंजु सिंह ने बताया कि शनिवार रात उक्त व्यक्ति को शराब की नशे में होने की आशंका पर तलाशी ली गई। इस दौरान उसके साइकिल में टंगे झोला से कट्टा मिला। जिसके बाद उसे थाना लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें