फोटो गैलरी

Hindi Newsबेंगलुरु फिर शर्मसार: स्कूटर सवार ने की छेड़छाड़, CCTV में कैद

बेंगलुरु फिर शर्मसार: स्कूटर सवार ने की छेड़छाड़, CCTV में कैद

बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बार सीसीटीवी में पश्चिम बेंगलुर के विजयनगर इलाके में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की वारदात कैद हुई है। इससे पहले नए साल पर...

बेंगलुरु फिर शर्मसार: स्कूटर सवार ने की छेड़छाड़, CCTV में कैद
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बेंगलुरु में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बार सीसीटीवी में पश्चिम बेंगलुर के विजयनगर इलाके में युवती के साथ हुई छेड़छाड़ की वारदात कैद हुई है। इससे पहले नए साल पर बेंगलुरु में लड़की के साथ बीच सड़क छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी।

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, शाम के वक्त एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। इस फुटेज में नजर आ रहा है कि दो युवतियां एक सुनसान सड़क पर जा रही है तभी वहां स्कूटर में सवार दो लोग आते है और युवतियों के पास से गुजरते हैं। इसी दौरान स्कूटर में पीछे बैठा शख्स एक युवती को दबोचने के लिए अपना हाथ बढ़ाता है। यह लड़कियां जिस सड़क पर जा रही है वहां रोशनी काफी कम है।

एसिड अटैकः NCR में दूसरा हमला, युवक ने अपनी दोस्त पर फेंका तेजाब

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है हालांकि अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि वह आरोपियों की तलाश कर रही है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक हम पीड़ितों की तलाश कर रहे हैं और जिसने यह वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड़ किया है उसकी भी तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही यह साफ हो पाएगा यह मामला छेड़छाड़ का है या फिर लूटपाट का।

शोहदों की शामत: UP के सभी थानों में एंटी रोमियो स्कॉट बनी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें