फोटो गैलरी

Hindi Newsड्राइविंग के दौरान सहेली को कर रही थी किस, हुआ एक्सीडेंट

ड्राइविंग के दौरान सहेली को कर रही थी किस, हुआ एक्सीडेंट

सहेली को किस करने के कारण एक युवती की कार से एक्सीडेंट हो गया है। अभी तक एक्सीडेंट की घटनाएं शराब पीकर ड्राइविंग करने या ज्यादा तेज गति से वाहन चलाने से होती थीं लेकिन अब एक्सीडेंट का कारण किस यानी...

ड्राइविंग के दौरान सहेली को कर रही थी किस, हुआ एक्सीडेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Sep 2016 06:26 AM
ऐप पर पढ़ें

सहेली को किस करने के कारण एक युवती की कार से एक्सीडेंट हो गया है। अभी तक एक्सीडेंट की घटनाएं शराब पीकर ड्राइविंग करने या ज्यादा तेज गति से वाहन चलाने से होती थीं लेकिन अब एक्सीडेंट का कारण किस यानी चुम्बन भी सामने आया है।

माना जा रहा है कि एक्सीडेंट का यह अजीब मामला पहली बार सामने आया है। घटना कर्नाटक के बंगलुरू की है। एक अंग्रेजी पोर्टल के अनुसार, रविवार को देर रात एक महिला अपनी दोस्त महिला के साथ कार चला रही थी तभी अचानक उनकी कार ने एक कैब और एक स्कूटर को टक्कर मार दी।

कैब चालक ने पुलिस से शिकायत कर घटना की जानकारी तब जाकर घटना की जानकारी हुई। शिकायत कर्ता ने आरोप लगाया है कि होंडा सिटी कार चला रही महिला के साथ आगे की सीट पर एक और महिला बैठी हुई थी। कार ड्राइविंग कर रही महिला अपनी सहेली को  किस करने में मस्त हो गई जिससे उनकी कार ने कैब में टक्कर मार दी।

स्कूटर चालक फरहान अहमद ने भी दावा किया एक्सीडेंट के दौरान महिला अपनी सहेली को किस कर रही थी। इतना नहीं वह एक्सीडेंट करने बाद भी नहीं रुकी और न ही गाड़ी से उतरकर माफी मांगी।

हालांकि महिला ने बचाव में पुलिस को अपना तर्क दिया है। आरोपी महिला ने कहा है कि वह किस नहीं कर रही थी। उसकी सहेली जी मिचलाने की शिकायत कर रही थी तो वह उसकी आंखों में फूंक रही थी।

पुलिस ने महिला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें