फोटो गैलरी

Hindi Newsनया मोड़: शिवसेना सांसद के बचाव में उतरी एयर होस्टेस

नया मोड़: शिवसेना सांसद के बचाव में उतरी एयर होस्टेस

एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारकर विवादों में घिर चुके शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के बचाव में खुद एयर इंडिया की एयर होस्टेस का बयान आया है। मामले की चश्मदीद गवाह ने बताया कि शिवसेना सांसद...

नया मोड़: शिवसेना सांसद के बचाव में उतरी एयर होस्टेस
एजेंसीMon, 27 Mar 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारकर विवादों में घिर चुके शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के बचाव में खुद एयर इंडिया की एयर होस्टेस का बयान आया है। मामले की चश्मदीद गवाह ने बताया कि शिवसेना सांसद ड्यूटी मैनेजर को उनके बुरे बर्ताव के कारण रोकने का प्रयास कर रहे थे। सांसद का ड्यूटी मैनेजर को सीढ़ियों पर धकेलने का कोई इरादा नहीं था।

29 मार्च को आएंगे सामने MP और तब तक रहेंगे चुप, पढ़ें क्यों

चश्मदीद ने यह भी कहा कि क्रू सदस्य के प्रति गायकवाड़ का बर्ताव काफी विनम्र था। ऐसा बिलकुल नहीं लग रहा था कि वह हिंसक हो जाएंगे। वह केवल इसलिए प्लेन से नहीं उतर रहे थे क्योंकि वह एयरलाइंस के अधिकारी से से बात करना चाहते थे ताकि मामले पर बात कर सकें। उन्हें जे-क्लास का बोर्डिंग पास मिला था और बदले में उन्हें इकोनॉमी क्लास में बिठाया गया था क्योंकि उस रूट पर जो एयरक्राफ्ट था उसमें सभी इकनॉमी सीट ही थीं। इसी वजह से सांसद की स्टाफ के साथ बहस हुई। 

शिवसेना नाराज: गायकवाड की हरकत देख उद्धव ने मिलने से किया इंकार

इस पर जब उन्होंने सीनियर अधिकारियों से मिलने की मांग की तो ड्यूटी मैनेजर सुकुमार उनसे मिलने आए। वह भी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी निभा रहे थे लेकिन उनके बातचीत करने के तरीके में कहीं कुछ गड़बड़ हो गई और शायद सांसद ने भी इसे गलत तरीके से ले लिया। उन दोनों की बातचीत बहस में बदल गई जिसके बाद नौबत मारपीट तक पहुंच गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें