फोटो गैलरी

Hindi Newsतृणमूल कांग्रेस 'मोदी रथ' नहीं रोक सकती : शाह

तृणमूल कांग्रेस 'मोदी रथ' नहीं रोक सकती : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में जल्द कमल खिलने का दावा किया। मंगलवार को नक्सलबाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, तृणमूल...

तृणमूल कांग्रेस 'मोदी रथ' नहीं रोक सकती : शाह
एजेंसीTue, 25 Apr 2017 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल में जल्द कमल खिलने का दावा किया।
मंगलवार को नक्सलबाड़ी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस मोदीजी के विजय रथ को रोकने के बारे में सोच सकती है, लेकिन वह इसे रोक नहीं पाएगी। पार्टी हमें रोकने का जितना ज्यादा प्रयास करेगी, राज्य में कमल उतना ही अधिक खिलेगा। शाह ने दावा किया कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में भाजपा को सबसे ज्यादा सीटें मिलेंगी। देश की जनता इसकी गवाह बनेगी।

उन्होंने कहा, तृणमूल कांग्रेस हिंसा फैला रही है, लेकिन अंतत: बंगाल में भाजपा की जीत पक्की है। इसे कोई नहीं रोक सकता। भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बंगाल एक समय विकास में काफी आगे था, लेकिन अब वह पिछड़ गया है। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है और तृणमूल कांग्रेस तुष्टीकरण नीति (अल्पसंख्यकों की) पर अमल कर रही है। शाह तीन दिन की यात्रा पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। 

प्रधानमंत्री के 'सबका साथ सबका विकास' नारे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि विकास देश के कोने-कोने में दस्तक दे रहा है, लेकिन ममता सरकार बंगाल में इसे पहुंचने नहीं दे रही है। शाह ने कहा कि नक्सलियों ने नक्सलबाड़ी से अपनी हिंसक गतिविधियों की शुरुआत की थी। अब यहां से विकास और प्रगति का आगाज होगा। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बंगाल जल्द ही विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

आदिवासी के घर पर खाना खाया
-अमित शाह दार्जीलिंग में एक आदिवासी परिवार के घर खाना खाने पहुंचे। उन्होंने नक्सलबाड़ी के दक्षिण कटियाजोत गांव में राजू महाली के घर में जमीन पर बैठकर दोपहर का भोजन किया। शाह की थाली में चावल, मूंग की दाल, परवल फ्राई, स्क्वेश करी, सलाद और पापड़ परोसा गया। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष भी शाह के साथ राजू के घर खाना खाने पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें