फोटो गैलरी

Hindi Newsकांग्रेस-अकाली दल में झड़प से पंजाब में तनाव, मजीठा में पुलिस तैनात

कांग्रेस-अकाली दल में झड़प से पंजाब में तनाव, मजीठा में पुलिस तैनात

पंजाब में सत्तारूढ़ अकाली दल और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़पों के बाद सोमवार को राज्य के मजीठा निर्वाचन क्षेत्र में तनाव फैल गया। दोनों दलों के समर्थकों के बीच हुई झड़पों के बाद चंडीगढ़ से 275 किलोमीटर...

कांग्रेस-अकाली दल में झड़प से पंजाब में तनाव, मजीठा में पुलिस तैनात
एजेंसीMon, 06 Feb 2017 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में सत्तारूढ़ अकाली दल और कांग्रेस समर्थकों के बीच झड़पों के बाद सोमवार को राज्य के मजीठा निर्वाचन क्षेत्र में तनाव फैल गया। दोनों दलों के समर्थकों के बीच हुई झड़पों के बाद चंडीगढ़ से 275 किलोमीटर दूर अमृतसर जिले में स्थित मियां पंधेर गांव में पुलिस बलों को भेजा गया।

पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने कहा, 'दो गुटों के बीच झड़प हुई। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। हमने गांव और नजदीकी इलाकों में पुलिस बलों को तैनात कर दिया है।' बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए चार फरवरी को हुए शांतिपूर्ण मतदान के बाद रविवार को दोनों दलों के बीच झड़प हो गई थी।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों गुटों के लोगों ने ईंटों, पत्थरों और छड़ों से एक-दूसरे पर प्रहार किया। मजीठा विधानसभा सीट के लिए पंजाब के राजस्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया और कांग्रेस उम्मीदवार लल्ली मजीठिया के बीच कांटे की टक्कर है। विक्रम मजीठिया केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री और बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल के छोटे भाई हैं। निवार्चन आयोग ने मजीठा निवार्चन क्षेत्र को संवेदनशील घोषित किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें