फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी: मो. कैफ ने ट्वीट कर कहा- टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें

यूपी: मो. कैफ ने ट्वीट कर कहा- टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें

उत्तर प्रदेश में सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ द्वारा सख्त प्रशासन देखा जा रहा है। यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए कई चौंकाने वाले फैसले भी लिए। अवैध बुचड़खानों पर ताला लगाने के...

यूपी: मो. कैफ ने ट्वीट कर कहा- टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Mar 2017 07:20 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ द्वारा सख्त प्रशासन देखा जा रहा है। यूपी में कानून व्यवस्था बेहतर करने के लिए कई चौंकाने वाले फैसले भी लिए। अवैध बुचड़खानों पर ताला लगाने के अलावा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले को देखते हुए एंटी रोमियो दल गठित किया। पूरे देशभर से सीएम आदित्यनाथ के फैसलों को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

लोकसभा चुनाव में इलाहाबाद के फूलपुर सीट से कांग्रेस की ओर से लड़ चुके मोहम्मद कैफ ने सीएम योगी द्वारा लिए गए एक्शन की तारीफ की। उन्होंने अवैध बूचड़खानों और एंटी रोमियो दल को ट्वीट करते हुए लिखा कि टुंडे मिलें या न मिलें, गुंडे न मिलें। सभी अवैध चीजों पर रोक लगनी चाहिए, अच्छा कदम है। 

इससे पहले विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। कैफ की बधाई पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर शुक्रिया अदा किया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें