फोटो गैलरी

Hindi NewsJ&K: कुपवाड़ा में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

J&K: कुपवाड़ा में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में आज तड़के से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अब तक मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया, जबकि एक जवान घायल हुआ है। आधिकारिक सूत्रों ने...

J&K: कुपवाड़ा में जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया, मुठभेड़ जारी
एजेंसीWed, 15 Mar 2017 10:48 AM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती कुपवाड़ा जिले में आज तड़के से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। अब तक मुठभेड़ में दो आतंकवादी को मार गिराया, जबकि एक जवान घायल हुआ है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में एक गोपनीय सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) ने कुपवाड़ा के हेयहामा बटापोरा में एक तलाशी अभियान चलाया।

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद: वायुसेना का हेलिकॉप्टर पलटा, 2 पायलट सुरक्षित

सुरक्षा बल जब गांव के एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो एक मकान में छुपे आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई और मुठभेड़ में एक जवान घायल हो गया। वहीं इलाके में छुपे दो आतंकवादियों को मार गिराया जा चुका है।

 

सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र में दो से तीन आतंकवादी छुपे हुए थे। अभी भी अन्य आंतकियों की तलाश जारी है। पुलिस ने कहा कि इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ जारी है। बाहर जाने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें