फोटो गैलरी

Hindi Newsविरोध: गाय बचा रही सरकार, महिलाओं पर हो रहे हैं अत्याचार-जया बच्चन

विरोध: गाय बचा रही सरकार, महिलाओं पर हो रहे हैं अत्याचार-जया बच्चन

यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी के एक सदस्य द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर 11 लाख रुपये का ईनाम घोषित करने का मामला बुधवार को संसद में उठा और सरकार ने कहा कि वह इस प्रकार के...

विरोध: गाय बचा रही सरकार, महिलाओं पर हो रहे हैं अत्याचार-जया बच्चन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अलीगढ़ में बीजेपी के एक सदस्य द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर पर 11 लाख रुपये का ईनाम घोषित करने का मामला बुधवार को संसद में उठा और सरकार ने कहा कि वह इस प्रकार के बयान की निंदा करती है। वहीं सपा सांसद जया बच्चन एक बार फिर आक्रमक तेवरों में नजर आईं। उन्होंने सरकार से कहा कि वह महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए।

सपा सांसद जया बच्चन ने कहा कि वह बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे बयानों से वैमनस्य बढ़ता है। उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

बजट सत्र: GST से जुड़े बिलों समेत 23 विधेयक पास, 177 घंटे हुआ काम

उन्होंने कहा आप गायों की रक्षा कर सकते हैं जबकि महिलाओं को ज्यादतियों का सामना करना पड़ रहा है। कोई व्यक्ति इस तरह की बातें, खास कर महिला मुख्यमंत्री के खिलाफ कैसे कह सकता है वह भी तब जब महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। क्या आप इस तरह महिलाओं की रक्षा करेंगे 

वहीं बीजेपी की सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि वह भी एक महिला हैं और उन्हें पुलिस कर्मियों के सामने 17 लोगों ने पीटा था। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री भी एक महिला हैं और उन्हें इसका जवाब देना चाहिए। कांग्रेस और सपा के साथ-साथ वाम दलों ने भी इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस का समर्थन किया और बयान की निंदा की।

गौरतलब है कि भाजपा की युवा शाखा के एक नेता ने पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती पर एक रैली में नारे लगा रहे लोगों को तितर बितर करने के लिए पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किये जाने के बाद एक कथित विवादित बयान दिया था। उन्होंने बयान में ममता बनर्जी का सिर काट कर लाने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया था।

ऐतिहासिक फैसला:कैंसर पीड़ित की याचिका पर SC ने बंद कराया मोबाइल टावर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें