फोटो गैलरी

Hindi NewsMCD जीत पर बोले शाहः दिल्लीवालों ने मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया

MCD जीत पर बोले शाहः दिल्लीवालों ने मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया

दिल्ली नगर निगम चुनावों में भाजपा की जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली वालों को बधाई दी। साथ ही कहा कि दिल्ली की इस जीत ने पीएम नरेंद्र मोदी के विजय रथ को और आगे बढ़ाया है। यह जीत पीएम...

MCD जीत पर बोले शाहः दिल्लीवालों ने मोदी के विजय रथ को आगे बढ़ाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली नगर निगम चुनावों में भाजपा की जीत पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली वालों को बधाई दी। साथ ही कहा कि दिल्ली की इस जीत ने पीएम नरेंद्र मोदी के विजय रथ को और आगे बढ़ाया है। यह जीत पीएम मोदी के नीतियों की जीत है। 

उन्होंने कोलकाता में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि दिल्ली की जनता ने इस जीत से बता दिया है कि अब बहानेबाजी और नकारात्मक राजनीति नहीं चलेगी।

उन्होंने कहा कि यह विजय देश की जनता में प्रधानमंत्री मोदी की गरीब-कल्याण योजनाओं एवं सबका साथ-सबका विकास की नीतियों में दिख रहे निरंतर विश्वास की जीत है। दिल्ली की जनता ने बहानों एवं आरोपों की राजनीति को नकार कर प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व वाली विकासशील राजनीति में विश्वास व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है कि यह नवनिर्वाचित सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों के अनुरूप दिल्ली का विकास करेंगे।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की भव्य विजय पर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई दी।

ममता सरकार पर शाह का वार
बंगाल के दौरे पर पहुंचे शाह ने राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले वामपंथियों और अब ममता बनर्जी के शासन में बंगाल विकास के निचले पायदान पर चला गया है। भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला है राज्य सरकार जवाब देने के स्थिति में नहीं है।

उन्होंने कहा कि बांग्‍लादेशी घुसपैठ और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में ममता सरकार पूर्णतया फेल हो चुकी है।

MCD Results: AAP ने हार का ठिकरा EVM पर फोड़ा, योगेंद्र बोले- हार स्वीकारें 

MCD Results 2017: 3 A के कारण हार गए केजरीवालः संबित पात्रा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें