फोटो गैलरी

Hindi Newsएक लड़की के लिए पांच दोस्तों ने किया युवक का कत्‍ल

एक लड़की के लिए पांच दोस्तों ने किया युवक का कत्‍ल

दिल्ली में एक युवक को 25 बार चाकुओं से गोदकर हत्या करने सनसनीखेज मामले में नया मोड़ सामने आया है। एक अंग्रेजी अखबार के अनसार, युवक फिरोज की हत्या रोजरेज का मामला नहीं है बल्कि यह एक प्लानिंग के तहत...

एक लड़की के लिए पांच दोस्तों ने किया युवक का कत्‍ल
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक युवक को 25 बार चाकुओं से गोदकर हत्या करने सनसनीखेज मामले में नया मोड़ सामने आया है। एक अंग्रेजी अखबार के अनसार, युवक फिरोज की हत्या रोजरेज का मामला नहीं है बल्कि यह एक प्लानिंग के तहत की गई हत्या है।

25 बार चाकुओं से गोदने का मुख्य आरोपी की उम्र 19 साल है। हत्या में कुल पांच युवक शामिल थे जिसमें दो नाबालिग भी हैं। लेकिन पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में कोई छठा भी हो सकता है। लेकिन अभी उसका नाम सामने नहीं आया।

इस हत्याकांड का मुख्य आरोपी एक नाबालिग को बताया जा रहा है। खबर के अनुसार नाबालिग की जो गर्लफ्रेंड थी उससे फिरोज भी मिलना चाहता था। आरोपी युवक फिरोज की इसी मंशा पर गुस्सा गया और फिर इस बात का सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रच डाली।

आरोपियों ने फिजोज को निपटाने के लिए रविवार शाम का वक्त तय किया। इसके बाद एक ऑटो में सवार होकर वहां पहुंचे जहां से फिरोज बाइक लेकर गुजर रहा था। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों में से कोई एक ऑटो हो चला रहा था। घटना दिल्ली के संगम विहार कॉलोनी की है।

ऑटो में सवार आरोपी बाइक में जा रहे फिरोज को किसी तरह से ओवरटेक किया और उससे बदतमीजी में बातकर उसे उकसाया जिससे कि उनसे भिड़े तो उसका कत्ल किया जा सके। और हुआ वही जो आरोपी चाहते थे। फिरोज आरोपियों से बहस करने लगा तभी एक युवक उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद फिरोज के शव को एक प्राइवेट स्कूल के पास फेंक दिया।

18 की उम्र पार करने से पहले किए दो कत्ल

पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि पांचों आरोपी एक दूसरे के सम्पर्क में थे। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो मामले का सनसनीखेज सच सामने आया।

पुलिस ने बताया हत्या करने वाले नाबालिक ने कोई पहला अपराध नहीं किया है। वह 18 की उम्र पार करने से पहले इस दूसरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। इससे पहले आरोपी ने 28 नवंबर को एक नेब सराय की जेजे कॉलोनी से हेमराज नाम के युवक को अगवा कर लिया था। हेमराज के घर वालों से आरोपी ने 60 हजार रुपए की मांग की। लेकिन इस बारे में घरवालों ने जब पुलिस को बताया और आरोपी नाबालिग ने हेमराज का कत्ल कर दिया था।

पुलिस को आरोपी की हेमराज की हत्या समेत कई अपराधों में तलाश थी। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकियों की तलाश कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें