फोटो गैलरी

Hindi Newsडॉक्टर के अकाउंट से 40 रुपए के टोल की जगह काटे 4 लाख, उड़े होश

डॉक्टर के अकाउंट से 40 रुपए के टोल की जगह काटे 4 लाख, उड़े होश

कर्नाटक स्थित कोच्चि-मुंबई नेशनल हाईवे टोल नाका पर शनिवार देर रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। इस टोल पर एक डॉक्टर के अकाउंट से 40 रुपए की जगह 4 लाख रुपए काट लिया गया। उडुपी से करीब 18 किमी दूर...

डॉक्टर के अकाउंट से 40 रुपए के टोल की जगह काटे 4 लाख, उड़े होश
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Mar 2017 11:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक स्थित कोच्चि-मुंबई नेशनल हाईवे टोल नाका पर शनिवार देर रात एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। इस टोल पर एक डॉक्टर के अकाउंट से 40 रुपए की जगह 4 लाख रुपए काट लिया गया। उडुपी से करीब 18 किमी दूर गुंडमी टोल गेट पर यह घटना हुई। 

होली के बाद काम पर लौटने से पहले जान लें ये जरूरी बात

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार डॉक्टर ने 40 रुपये के टोल के लिए अटेंडेंट को अपना डेबिट कार्ड दिया, लेकिन अटेंडेंट ने 40 की जगह 4 लाख रुपये काट लिया। हालांकि इसकी रसीद भी दी गई, जिसपर उन्होंने ध्यान नहीं दिया। पुलिस के अनुसार मैसूर के रहने वाले डॉक्टर का नाम राव है। यह घटना 12 मार्च रात करीब 10:30 बजे अपनी कार से मुंबई जाते वक्त हुई।

डॉक्टर के पास अकाउंट से 4 लाख रुपए कटने का मैसेज आया तब उन्होंने टोल गेट स्टाफ को इसकी जानकारी दी। डॉक्टर ने दो घंटों तक अपने पैसे वापस पाने की कोशिश की लेकिन स्टाफ ने अपनी गलती नहीं मानी। इसके बाद डॉक्टर राव 5 किमी दूर कोटा पहुंचे और रात को 1 बजे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद वह एक हेड कॉन्स्टेबल के साथ वापस टोल पर पहुंचे।

अमेरिकी विशेषज्ञ ने कहा, 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी पहली पसंद

अंत में टोल बूथ कर्मी ने अपनी गलती स्वीकार की और चेक के जरिए पूरा अमाउंट वापस करने की बात कही। हालांकि डॉक्टर ने जोर दिया कि उन्हें पूरी पैसा कैश में चाहिए। इसके बाद टोल स्टाफ ने कलेक्शन कंपनी के सीनियर अधिकारी से बात की और शाम 4 बजे तक 3 लाख 99 हजार 960 रुपए का बंदोबस्त कराया गया। पुलिस ने बताया कि इस टोल पर हर दिन करीब 8 लाख रुपए का कलेक्शन हो जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें